WPL 2023: 'चिकनी चमेली' गाने पर जेमिमा रोड्रिगेज ने साथी खिलाड़ियों संग लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

WPL 2023: अब तक महिला प्रीमियर लीग के कुल 13 मुकाबले खेले जा चुके हैं. टूर्नामेंट में अभी तक दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने पांच मुकाबले खेल चुकी है. इनमें टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. उसे चार मैचों में जीत मिली है, तो एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. मौजूदा समय में दिल्ली कैपिटल्स की टीम WPL के अंक तालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 16, 2023, 11:44 AM IST
  • वायरल हो रहा डांस का वीडियो
  • जेमिमा रोड्रिगेज ने शेयर किया वीडियो
WPL 2023: 'चिकनी चमेली' गाने पर जेमिमा रोड्रिगेज ने साथी खिलाड़ियों संग लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

नई दिल्लीः WPL 2023: अब तक महिला प्रीमियर लीग के कुल 13 मुकाबले खेले जा चुके हैं. टूर्नामेंट में अभी तक दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने पांच मुकाबले खेल चुकी है. इनमें टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. उसे चार मैचों में जीत मिली है, तो एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. मौजूदा समय में दिल्ली कैपिटल्स की टीम WPL के अंक तालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है. 

वायरल हो रहा डांस का वीडियो
इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स की स्टार बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जेमिमा रोड्रिगेज अपनी साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ राधा यादव और तारा नॉरिस बॉलीवुड के हिट गाने 'चिकनी चमेली' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

जेमिमा रोड्रिगेज ने शेयर किया वीडियो 
अपने डांस का वीडियो जेमिमा रोड्रिगेज ने खुद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा बहुत डांस दिल्ली कैपिटल्स परिवार के साथ.'

2023 में खेला जा रहा है WPL का पहला एडिशन
बता दें कि साल 2023 में महिला प्रीमियर लीग का पहला एडिशन खेला जा रहा है. WPL के पहले एडिशन में कुल पांच टिमों ने भाग लिया है. पिछले महीने मुंबई में हुए WPL के ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने जेमिमा रोड्रिगेज को 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा है. 

शानदार रहा है जेमिमा रोड्रीगेज का प्रदर्शन
वहीं, जेमिमा रोड्रीगेज का WPL के अभी तक के मैचों में शानदार प्रदर्शन रहा है. उन्होंने खेले गए पांच मैचों की चार पारियों में 136.14 के स्ट्राइक रन रेट से कुल 113 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ेंः IMR vs WGS: सुरेश रैना की शानदार पारी के बावजूद हारा भारत, सिर्फ एक मैच में मिली जीत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़