Suryakumar yadav love story: आतिशी पारी के लिये हर मैच में यह खास काम करती हैं पत्नी देविशा, लव स्टोरी सुन रह जाएंगे हैरान

टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी की दिवानी आज पूरी दुनिया हो चुकी है. अपनी शानदार प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट प्रशंसकों के बीच जगह बनाने वाले सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप के पांच मैचों में 225 रन बना चुके हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 12:54 PM IST
  • सूर्या की सफलता में उनकी पत्नी का रहा है बड़ा हाथ
  • कॉलेज के दिनों से ही दोनों में थी अच्छी मित्रता
Suryakumar yadav love story: आतिशी पारी के लिये हर मैच में यह खास काम करती हैं पत्नी देविशा, लव स्टोरी सुन रह जाएंगे हैरान

Suryakumar yadav love story: टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी की दिवानी आज पूरी दुनिया हो चुकी है. अपनी शानदार प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट प्रशंसकों के बीच जगह बनाने वाले सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप के पांच मैचों में 225 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतकीय पारियां भी खेली हैं.  सूर्यकुमार यादव की लाजवाब बैंटिंग को देखकर उन्हें इस जमाने का 360 डिग्री प्लेयर भी कहा जाने लगा है.

सूर्या की सफलता में उनकी पत्नी का रहा है बड़ा हाथ

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव की इस सफलता के पीछे उनकी पत्नी देविशा शेट्टी का भी बड़ा हाथ रहा है. सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी एक-दूसरे से शादी के बंधन में साल 2016 में बंधे थे. तब से वो हर समय सूर्यकुमार यादव के साथ ट्रैवल करती हैं. देविशा शेट्टी की बात की जाए तो वे प्रोफेशन से एक डांस टीचर हैं. साथ ही वो सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं.

कॉलेज के दिनों से ही दोनों में थी अच्छी मित्रता

देविशा शेट्टी का जन्म मुंबई में हुआ था और वहीं से उनकी पढ़ाई-लिखाई भी पूरी हुई है. देविशा ने मुंबई के ही आरए पोद्दार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकॉनोमिक्स से ग्रेजुएशन किया है. अपने कॉलेज के दिनों में दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे, और यहीं दोस्ती प्यार में बदल गई, जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

सूर्यकुमार यादव से बेहद प्यार करती हैं देविशा शेट्टी

देविशा अपने पति सूर्यकुमार यादव से बेहद प्यार करती हैं. उन्होंने अपने प्यार को जाहिर करने के लिए अपने पीठ पर सूर्या के नाम का टैटू भी बनवा रखा है. मैच से ठीक पहले देविशा सूर्या के हाथों से उनकी फोन लेकर अपने पास रख लेती हैं, ताकि सूर्या पर कोई बाहरी दबाव न पड़े.

ये भी पढ़ेंः PAK vs NZ: जब शाहीन अफरीदी को फैन ने थमाया भारतीय तिरंगा, फिर उन्होंने जो किया उसे देखकर रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़