'न कोई परवाह न कोई चिंता', उमरान मलिक को लेकर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्ज़े ने उनकी रफ्तार को नकार दिया और कहा कि हमें उमरान मलिक की कोई परवाह नहीं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2022, 08:56 PM IST
  • हम उमरान मलिक को लेकर चिंतित नहीं हैं- एनरिक
  • मेरी उमरान मलिक से कोई स्पर्धा नहीं- नॉर्ज़े
'न कोई परवाह न कोई चिंता', उमरान मलिक को लेकर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

विशाखापत्तनम: टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का चौथा और अहम मुकाबला विशाखापत्तनम में खेलना है. इस मैच में तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टी20 क्रिकेट में पदार्पण करने का मौका मिल सकता है.

उनकी तेज गेंदबाजी और अदम्य रफ्तार की तारीफ दुनियाभर में हो रही है. इस बीच दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्ज़े ने उनकी रफ्तार को नकार दिया और कहा कि हमें उमरान मलिक की कोई परवाह नहीं है. 

हम उमरान मलिक को लेकर चिंतित नहीं हैं- एनरिक

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने कहा कि इस समय मैं इस बात से चिंतित नहीं हूं कि सबसे तेज (गेंदबाज) कौन है. वास्तव में इसकी परवाह नहीं है कि सबसे तेज कौन है और स्पीड गन क्या है, यह टीम के लिए योगदान देने के बारे में है.

उन्होंने कहा कि जब मैं ट्रेन करता हूं, जब मैं नहीं खेल रहा होता हूं, तो आप स्पष्ट रूप से सोचते हैं कि आप जिस तरह से प्रशिक्षण लेते हैं, आप जो भी कर रहे हैं, उससे आप कैसे तेज हो सकते हैं. मेरे दिमाग के पीछे, यह कुछ ऐसा होगा जिसके लिए मैं प्रयास करता रहूंगा लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में मैं मैदान में जाते समय सोचता हूं.

मेरी उमरान मलिक से कोई स्पर्धा नहीं- नॉर्ज़े

एनरिक नॉर्ज़े ने कहा कि उमरान मलिक बहुत अच्छे और बहुत तेज गेंदबाज हैं. उन्होंने दिखाया है कि वह क्या कर सकते हैं. अगर वह तेज हो जाते हैं, तो उनके लिए बहुत अच्छा है. अगर मैं तेज हो जाऊं तो मेरे लिए बहुत अच्छा है. मुझे नहीं लगता कि हम उस स्तर पर हैं जहां हम सबसे तेज गेंद फेंकने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, यह मैच जीतने और योगदान देने की कोशिश करने के बारे में है. 

आपको बता दें कि इस समय क्रिकेट फैंस की नजरें उमरान मलिक पर टिकी हुई हैं. उमरान मलिक को अब तक अपने इंटरनेशनल डेब्यू का इंतजार है. उन्होंने बीते आईपीएल में 150 किलोमीटर प्रति घण्टे की औसत रफ्तार से गेंदबाजी करके सबको हैरान कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- नेत्रहीन क्रिकेटर ने रचा अद्भुत इतिहास, वनडे में तिहरा शतक जड़कर बनाए कई कीर्तिमान

हैदराबाद के लिए 14 मैचों में 22 विकेट झटकने वाले मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में जगह मिली. हालांकि उन्हें क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजी करने का मौका अभी नहीं मिला.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़