शार्दुल ठाकुर की शादी में श्रेयस अय्यर ने गाया गाना, सुनकर याद आ जाएंगे अरिजीत सिंह

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर के साथ शादी कर ली है. सोमवार यानी 27 फरवरी को दोनों ने मुंबई में मराठी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. इसके साथ ही शार्दुल साल 2023 में शादी करने वाले टीम इंडिया के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 12:56 PM IST
  • काफी धूमधाम से संपन्न हुई शादी
  • टीम के ये खिलाड़ी हुए शरीक
शार्दुल ठाकुर की शादी में श्रेयस अय्यर ने गाया गाना, सुनकर याद आ जाएंगे अरिजीत सिंह

नई दिल्लीः टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर के साथ शादी कर ली है. सोमवार यानी 27 फरवरी को दोनों ने मुंबई में मराठी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. इसके साथ ही शार्दुल साल 2023 में शादी करने वाले टीम इंडिया के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं.

काफी धूमधाम से संपन्न हुई शादी
शार्दुल ठाकुर से पहले टीम इंडिया के दो और खिलाड़ियों केएल राहुल और अक्षर पटेल इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं. शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की शादी काफी धूमधाम से हुई. शादी से पहले हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया.

टीम के ये खिलाड़ी हुए शरीक
शार्दुल ठाकुर की शादी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी वाइफ रितिका सजदेह के साथ नजर आए तो युजवेंद्र चहल अपनी वाइफ धनश्री वर्मा के साथ नजर आए. इस दौरान टीम इंडिया के  दिग्गज खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी मौजूद हुए. इस मौके पर श्रेयस अय्यर ने अरिजीत सिंह का एक गाना, 'रब्बा ने.. तुझको बनाने में...खाली कर दी है हुस्न की सारी तिजोरियां..' श्रेयस अय्यर का गाया हुआ यह गीत अब सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है.

नवंबर 2021 में की थी सगाई
बता दें कि शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने नवंबर 2021 में सगाई की थी. उस दौरान भी रोहित शर्मा अपनी पत्नी के साथ शरीक हुए थे. सगाई से पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. मिताली पारुलकर पेशे से एक बिजनेस वुमेन हैं और अभी वह स्टार्टअप कंपनी चलाती हैं.

शानदार है शार्दुल ठाकुर का क्रिकेट करियर
वहीं, एक नजर शार्दुल ठाकुर के अभी तक के क्रिकेट करियर पर डाले तो उन्होंने अब तक कुल 8 टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 मैच खेल चुके हैं. इनमें उन्होंने टेस्ट में 27, वनडे में 50 तो टी20 मैच में 33 विकेट चटकाए हैं. 

ये भी पढ़ेंः श्रीकर भरत ने खोला भारत के शानदार प्रदर्शन का राज, इस खास चीज को बताई जीत की असली वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़