RR vs GT Dream11: राजस्थान-गुजरात के मैच में जीतने हैं करोड़ों, तो फैंटेसी एप पर लगाए इन प्लेयर्स पर दांव

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 48वां मैच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम पर खेला जाएगा, जहां पर राजस्थान रॉयल्स की टीम गुजरात टाइटंस को हराकर अंकतालिका में पहला स्थान हासिल करने की ओर देखेगी, तो वहीं पर गुजरात टाइटंस की टीम पिछले 2 मैचों में बल्लेबाजों से मिली निराशा को भुला

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2023, 06:49 PM IST
  • राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस के मैच की पिच रिपोर्ट
  • फैंटेसी एप पर लगाएं इन प्लेयर्स पर दांव
RR vs GT Dream11: राजस्थान-गुजरात के मैच में जीतने हैं करोड़ों, तो फैंटेसी एप पर लगाए इन प्लेयर्स पर दांव

RR vs GT Dream 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 48वां मैच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम पर खेला जाएगा, जहां पर राजस्थान रॉयल्स की टीम गुजरात टाइटंस को हराकर अंकतालिका में पहला स्थान हासिल करने की ओर देखेगी, तो वहीं पर गुजरात टाइटंस की टीम पिछले 2 मैचों में बल्लेबाजों से मिली निराशा को भुलाकर जीत की राह पर वापसी करने की ओर देखेगी.

जयपुर के मैदान पर दिखेगा रोमांचक मैच

दोनों ही टीमों के पास मजबूत बल्लेबाजी और गेंदबाजी है, ऐसे में फैन्स को एक बेहतरीन मैच देखने को मिल सकता है. इस मैच के दौरान जो फैन्स फैंटेसी एप में खिलाड़ियों पर दांव लगाकर इनाम जीतने की कोशिश करते हैं वो इन प्लेयर्स पर दांव लगाकर करोड़ों को इनाम जीत सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस के मैच की पिच रिपोर्ट

राजस्थान और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला यह मैच जयपुर में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें तो यह बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग की तरह है जिस पर तेजी और बड़े रन आते हैं. वहीं तेज गेंदबाजों को शुरुआती छह ओवरों में मदद मिलेगी. इस मैदान का औसत स्कोर 180 रन है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस, मैच 48

दिनांक और समय: 05 मई, शाम 7:30 बजे

स्थान: जयपुर

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- यशस्वी जायसवाल

उपकप्तान- शुभमन गिल

विकेटकीपर- संजू सैमसन

बल्लेबाज- जोस बटलर, विजय शंकर, डेविड मिलर

ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, आर अश्विन

गेंदबाज- मोहम्मद शमी, राशिद खान, ट्रेंट बोल्ट

राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमेयर, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, कुलदीप सेन.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, जोशुआ लिटिल.

इसे भी पढ़ें- PBKS vs MI: एक ही मैच में रोहित ने रचा इतिहास तो साथ ही किया शर्मसार, देखें मैच में बने सभी रिकॉर्ड की लिस्ट

ट्रेंडिंग न्यूज़