IND vs BAN Highlights: भारत ने लगभग पक्की की सेमीफाइनल की सीट, आखिरी ओवर के रोमांच में बांग्लादेश को हराया

India vs Bangladesh Match Highlights: भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड के मैदान पर खेले गये 35वें मैच में एक बार फिर से रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली जिसमें भारतीय टीम ने आखिरी ओवर के रोमांच में 5 रन से जीत हासिल की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2022, 05:54 PM IST
  • भारत-बांग्लादेश की टीमों के लिये नॉकआउट मैच
  • फिर जिंदा हो सकती है पाकिस्तान की टीम
IND vs BAN Highlights: भारत ने लगभग पक्की की सेमीफाइनल की सीट, आखिरी ओवर के रोमांच में बांग्लादेश को हराया
Live Blog

India vs Bangladesh Match Highlights: भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड के मैदान पर खेले गये 35वें मैच में एक बार फिर से रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली जिसमें भारतीय टीम ने आखिरी ओवर के रोमांच में 5 रन से जीत हासिल की. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 184 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने पहले 7 ओवर में 66 रन बना लिये थे. इस वक्त बारिश ने मैच को रोक दिया.

जब बारिश ने मैच को रोका उस वक्त बांग्लादेश की टीम डकवर्थ लुईस नियम के तहत 17 रन आगे थी और ऐसा लग रहा था कि वो मैच को एकतरफा जीत जाएगी. बारिश बंद होने के बाद मैच 16 ओवर्स का हो गया है और बांग्लादेश की टीम को जीत के लिये 151 रन की दरकार रह गई. बारिश बंद होने के बाद लिटन दास को केएल राहुल ने रन आउट कर वापस भेजा और यहीं से मैच बदल गया. लिटन दास ने 27 गेंद में 60 रन बनाकर मैच को एकतरफा कर दिया था लेकिन इस विकेट ने भारत को वापसी करने का मौका दिया. इसके बाद मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम को 5 रन से जीत दिलाई.

India vs Bangladesh Live Updates:

 

2 November, 2022

  • 17:33 PM

    IND vs BAN Live Score: 15वें ओवर के लिये हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी की कमान दी गई है जिनकी पहली ही गेंद पर तस्कीन अहमद ने चौका लगा दिया. दूसरी गेंद पर रन चुराने की कोशिश हुई लेकिन कार्तिक ने चुस्ती दिखाई. तीसरी गेंद पर तस्कीन अहमद ने डीप मिड विकेट की दिशा में छक्का लगाकर मैच को फिर से रोमांचक कर दिया. अब बांग्लादेश को आखिरी ओवर में जीत के लिये 20 रन की दरकार है.

  • 17:27 PM

    IND vs BAN Live Score: 14वें ओवर के लिये अर्शदीप सिंह गेंदबाजी करने आये जिनकी पहली ही गेंद पर नुरुल हसन ने चौका लगाया, हालांकि अर्शदीप सिंह ने इसके बावजूद शानदार गेंदबाजी जारी रखी और इस ओवर से 14 रन आये. बांग्लादेश की टीम को अब जीत के लिये 12 गेंद में 31 रन की दरकार है.

  • 17:20 PM

    IND vs BAN Live Score: अर्शदीप सिंह के बाद हार्दिक पांड्या ने 13वें ओवर में भारतीय टीम के लिये शानदार गेंदबाजी की. मोसद्दिक हुसैन ने इस ओवर में एक छक्का जरूर लगाया लेकिन हार्दिक ने इस ओवर में पहले यासिर अली और फिर मोसद्दिक हुसैन का विकेट लेकर बांग्लादेश की टीम को लगभग बाहर कर दिया. अभ बांग्लादेश की टीम को 18 गेंद में 43 रन की दरकार है.

  • 17:15 PM

    IND vs BAN Live Score: अर्शदीप सिंह ने 12वें ओवर में भारतीय टीम की वापसी करा दी और एक ही ओवर में दो विकेट लेकर बांग्लादेश की टीम को लगभग बाहर कर दिया है. पहले अफीफ हुसैन और फिर शाकिब अल हसन का विकेट हासिल किया तो वहीं पर ओवर से सिर्फ 2 रन दिया. 12 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 101/4 हो गया है और उसे जीत के लिये 4 ओवर में 50 रन की दरकार है.

  • 17:13 PM

    IND vs BAN Live Score: 12वें ओवर के लिये अर्शदीप सिंह को गेंदबाजी के लिये बुलाया गया है जिनकी पहली ही गेंद पर अफीफ हुसैन बड़ा शॉट लगाने गये लेकिन सूर्यकुमार यादव ने अच्छा कैच पकड़कर बांग्लादेश की टीम को तीसरा झटका दिया.

  • 17:12 PM

    IND vs BAN Live Score: 11वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी करने आये जिनके खिलाफ शाकिब अल हसन ने लगातार दो चौके लगाकर अपनी टीम की वापसी करा दी. इस ओवर से 11 रन आये जिसके चलते 30 गेंद में अब बांग्लादेश को जीत के लिये 52 रन की दरकार रह गई है.

  • 17:04 PM

    IND vs BAN Live Score: 10वें ओवर में मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम की वापसी कराई और सिर्फ 4 रन देकर एक विकेट हासिल किया. इसके चलते 6 ओवर में 63 रन की दरकार रह गई है.

     

  • 17:03 PM

    IND vs NZ Live Score: 10वें ओवर की जिम्मेदारी मोहम्मद शमी को दी गई, जिन्होंने पहली ही गेंद पर शंटो को विराट कोहली के हाथों कैच कराकर बांग्लादेश की टीम को दूसरा झटका दिया. 

  • 17:00 PM

    Ind vs BAN Live Score: हार्दिक पांड्या ने 9वें ओवर में 10 रन दिये जिसके चलते बांग्लादेश का स्कोर 84/1 हो गया है.

  • 16:41 PM

    INd vs Ban Live Score: बारिश के बाद अब मैच 16 ओवर्स का हो गया है और बांग्लादेश की टीम को जीत के लिये 151 रन कर दिया गया है. बारिश के बाद रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी करने आये जिनके ओवर में लिटन दास रन आउट होकर वापस पवेलियन लौटे. 8 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 74/1 हो गया है.

  • 16:30 PM

    Ind vs Ban Live Score: भारत-बांग्लादेश के बीच बारिश के चलते अगर ओवर कम होता है तो हर ओवर के हिसाब से डकवर्थ लुइस नियम के तहत टारगेट कुछ ऐसा हो सकता है.

    Image

  • 16:28 PM

    Ind vs Ban Live Score: इस बीच फैन्स के लिये अच्छी खबर है कि बारिश रुक गई है और कवर्स को हटाने की तैयारी की जा रही है.

  • 16:26 PM

    IND vs Ban Live Cricket Score: अगर 18 ओवर का मैच हो जाता है तो टारगेट 169 रन का हो जाएगा, 15 ओवर में 142 रन, 13 ओवर में 122 रन और 10 ओवर में 89 रन का हो जाएगा.

  • 16:04 PM

    IND vs Ban Live Cricket Score: उल्लेखनीय है कि बारिश को देखते हुए यहां पर 30 मिनट का एकस्ट्रा टाइम रखा गया है लेकिन लगातार बारिश जारी रहने की स्थिति में ओवर्स की कटौती होना शुरू हो जाएगी. जितने ज्यादा ओवर घटेंगे भारत के लिये मुश्किलें उतनी ही बढ़ जाएंगी. आइये एक नजर कटौती के साथ वाले टारगेट पर डालते हैं.

  • 16:01 PM

    IND vs BAN Live Score: इस बीच बारिश आ गई है जिसके चलते मैच को यहां पर रोकना पड़ा है. फिलहाल 7 ओवर का खेल हो चुका है जिसका मतलब है कि डकवर्थ लुईस नियम के तहत इसका फैसला लिया जा सकता है और अगर ऐसा हुआ तो बांग्लादेश की टीम को जीत के लिये महज 49 रन की दरकार थी, जिससे वो 17 रन से आगे हैं. ऐसे में अगर मैच को यहीं पर रोकना पड़ता है तो बांग्लादेश की टीम 17 रन से मैच जीत जाएगी.

  • 15:55 PM

    IND vs BAN Live Score: 7वें ओवर के लिये अक्षर पटेल गेंदबाजी करने आये हैं, जिन्होंने 6 रन दिये, इसके चलते बांग्लादेश की टीम का स्कोर 66/0 हो गया है.

     

  • 15:50 PM

    IND vs BAN Live Score: छठे ओवर के लिये मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने आये जिनकी पहली ही गेंद पर लिटन दास ने चौका लगाया, तो वहीं दूसरी गेंद पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. लिटन दास ने महज 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. वहीं चौथी गेंद पर फिर चौका लगाया. इस ओवर से 16 रन आये जिसके चलते बांग्लादेश की टीम ने पावरप्ले में बिना कोई विकेट खोये 60 रन बटोर लिये हैं.

  • 15:44 PM

    IND vs BAN Live Score: पांचवे ओवर के लिये भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी करने आये हैं, लिटन दास ने इस ओवर में भी बैकवर्ड स्क्वॉयर लेग की दिशा में छक्का लगाया. इस ओवर से 9 रन आये, जिसके चलते बांग्लादेश का स्कोर 5 ओवर के बाद 44/0 हो गया है.

  • 15:40 PM

    IND vs BAN Live Score: चौथे ओवर के लिये मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने आये जिन्होंने रनों की रफ्तार पर लगाम लगाने की कोशिश करते हुए सिर्फ 5 रन दिये. 5 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 35/0 हो गया है.

  • 15:37 PM

    IND vs BAN Live Score: तीसरे ओवर में भी लिटन दास की बल्लेबाजी का कहर जारी है और दूसरी गेंद पर छक्का लगाने के बाद लगातार दो चौके लगाये. इस ओवर से 16 रन आये जिसके चलते बांग्लादेश की टीम ने 3 ओवर में 30/0 बना लिये हैं.

  • 15:36 PM

    IND vs BAN Live Score: भारत के लिये अर्शदीप सिंह दूसरा ओवर लेकर आये हैं जिनके ओवर में मौका तो बना लेकिन 3 चौके भी आये जिसकी बदौलत बांग्लादेश का स्कोर 14/0 हो गया है.

  • 15:14 PM

    IND vs BAN Live Score: भारत के लिये भुवनेश्वर कुमार ने शानदार तरीके से ओवर का आगाज किया और पहले ओवर में सिर्फ 2 रन दिये. पहले ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 2/0 हो गया है.

  • 15:08 PM

    IND vs BAN Live Score: 20वें ओवर के लिये शोरिफुल गेंदबाजी करने आये हैं, बांग्लादेश की टीम को स्लो ओवर रेट के तहत खामियाजा भुगतना पड़ रहा है, जो कि तय समय से एक ओवर पीछे चल रही थी, जिसकी वजह से 2 फील्डर 30 गज के अंदर खड़े हैं. इसका फायदा अश्विन ने उठाया और दूसरी गेंद पर छक्का और तीसरी गेंद पर चौका जड़ दिया. भारतीय टीम ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 184 रन का स्कोर खड़ा किया. बांग्लादेश को जीत के लिये अब 185 रन की दरकार है.

  • 15:03 PM

    IND vs BAN Live Score: 19वें ओवर के लिये हसन महमूद गेंदबाजी करने आये जिन्होंने पहली ही गेंद पर अक्षर पटेल को कैच कराकर वापस पवेलियन भेज दिया, विराट कोहली ने पांचवी गेंद पर चौका लगाया, तो वहीं आखिरी गेंद पर सामने की तरफ बेहतरीन छक्का लगाकर स्कोर को 170 पर पहुंचा दिया.

  • 15:00 PM

    IND vs BAN Live Score: 18वें ओवर के लिये मुस्तफिजुर रहमान गेंदबाजी करने आये हैं, जिनकी पहली ही गेंद पर अक्षर पटेल ने चौका लगाया है. शाकिब अल हसन यहां पर अक्षर पटेल को कैच करना चाहते थे लेकिन गेंद तक पहुंच नहीं पाये. इस ओवर से 7 रन आये जिसकी बदौलत भारत का स्कोर 157/5 हो गया है.

  • 14:47 PM

    IND vs BAN Live Score: 17वें ओवर में विराट कोहली ने टी20 विश्वकप 2022 में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया, हालांकि दिनेश कार्तिक रन आउट का शिकार होकर वापस पवेलियन लौट गये हैं. 17 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 150/5 हो गया है.

  • 14:43 PM

    IND vs BAN Live Score: 15वें ओवर के लिये मुस्तफिजुर रहमान गेंदबाजी करने आये जिनके खिलाफ विराट कोहली ने 2 चौके लगाकर ओवर से 11 रन बटोरे और भारतीय टीम का स्कोर 130/3 हो गया है.

  • 14:37 PM

    IND vs BAN Live Score: 14वें ओवर के लिये शाकिब अल हसन ने अपनी टीम की वापसी कराने का काम किया. शाकब अल हसन ने सूर्यकुमार यादव को 30 रन के स्कोर पर आउट कर दिया. सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली. 14 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 119/3 हो गया है.

  • 14:34 PM

    IND vs BAN Live Score: 13वें ओवर के लिये महमूद गेंदबाजी करने आये जिन्हें सूर्यकुमार यादव ने आड़े हाथों लिया और 3 चौके लगाकर इस ओवर से 14 रन बटोरे. इसके चलते भारतीय टीम का स्कोर 115/2 हो गया है.

  • 14:28 PM

    IND vs BAN Live Score: 12वें ओवर के लिये शाकिब अल हसन गेंदबाजी करने आये, जिसमें 9 रन बटोरकर भारतीय टीम ने 100 रन का आंकड़ा पूरा कर लिया है. 12 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 101/2 हो गया है.

  • 14:24 PM

    IND vs BAN Live Score: 11वें ओवर के लिये मुस्तफिजुर रहमान गेंदबाजी करने आये हैं, जिनके ओवर से सिर्फ 6 रन आये. इसके चलते भारत का स्कोर 92/2 हो गया है.

  • 14:18 PM

    IND vs BAN Live Score: 10वें ओवर में शाकिब अल हसन फिर से गेंदबाजी करने आये, जिसकी पहली ही गेंद पर राहुल ने 2 रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया. राहुल ने 31 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और अगली ही गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे. सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आये हैं, जिन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाया. 10 ओवर के बाद भारत का स्कोर 86/2 हो गया है.

  • 14:11 PM

    IND vs BAN Live Score: 9वें ओवर के लिये शोरिफुल इस्लाम को बुलाया गया है जिनकी पहली ही गेंद पर विराट कोहली ने कवर ड्राइव मारकर 4 रन बटोरे. वहीं चौथी गेंद पर केएल राहुल ने डीप मिड विकेट की तरफ शॉट खेलकर अपनी पारी का तीसरा छक्का लगाया. ये गेंद नो बॉल भी रही और फ्री हिट मिली. अगली गेंद शोरिफुल ने वाइड फेंकी जिसके बाद फ्री हिट बरकरार रही और उस पर राहुल ने ऑफ की दिशा में छक्का लगाया. पांचवी गेंद पर राहुल ने एक और चौका लगाया और ओवर को महंगा बना दिया. इस ओवर से भारतीय टीम ने 24 रन बटोरे जिसकी बदौलत 9 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 76/1 हो गया है.

  • 14:07 PM

    IND vs BAN Live Score: 8वें ओवर के लिये खुद कप्तान शाकिब अल हसन गेंदबाजी करने आये हैं. इस बीच बता दें कि विराट कोहली टी20 विश्वकप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं और महेला जयवर्धने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. शाकिब अल हसन का यह ओवर भारतीय टीम के लिहाज से काफी अच्छा रहा है जिन्होंने इस ओवर से 10 रन बटोरे. 8 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 51/1 हो गया है.

  • 14:02 PM

    IND vs BAN Live Score: तस्कीन अहमद अपना आखिरी ओवर फेंकने आये हैं जिन पर कोहली ने आक्रामक रुख अख्तियार किया लेकिन शानदार फील्डिंग की बदौलत बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने हाथ खोलने का मौका नहीं दिया. विराट कोहली ने इस ओवर में एक बड़ा रिकॉर्ड भी हासिल कर लिया है. 7 ओवर के बाद भारत का स्कोर 42/1 हो गया है.

  • 13:57 PM

    IND vs BAN Live Score: पावरप्ले का आखिरी ओवर मुस्तफिजुर रहमान लेकर आये हैं जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते पहली 4 गेंदों में सिर्फ 3 रन दिये, वहीं पांचवी गेंद पर विराट कोहली ने थर्डमैन पर चौका लगाया. 6 ओवर के बाद भारत का स्कोर 37/1 हो गया है.

  • 13:52 PM

    IND vs BAN Live Score: तस्कीन अहमद अपना तीसरा ओवर लेकर आये हैं जिनकी पहली ही गेंद पर विराट कोहली ने चौका लगाकर उनका स्वागत किया, वहीं दूसरी गेंद पर थर्ड मैन की दिशा में चौका जड़ दिया. हालांकि दो चौकों के बाद तस्कीन ने वापसी की और लगातार 4 गेंदे खाली निकाल दी. 4 ओवर के बाद भारत का स्कोर 30/1 हो गया है.

  • 13:47 PM

    IND vs BAN Live Score: विराट कोहली बल्लेबाजी के लिये आये हैं, जिन्होंने पहली ही गेंद पर एक रन लेकर खाता खोला. अगली गेंद पर राहुल ने बाहर जाती गेंद पर छेड़खानी की ओर 4 रन बटोरे. पांचवी गेंद पर इनसाइड आउट शॉट खेलकर ऑफ की दिशा में छक्का बटोरा. 3 ओवर के बाद भारतीय टीम का स्कोर 22/1 हो गया है.

  • 13:47 PM

    IND vs BAN Live Score: चौथे ओवर के लिये हसन महमूद गेंदबाजी करने आये, जिन्होंने दूसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा को कप्तान शाकिब अल हसन के हाथों कैच कराकर भारतीय टीम को पहला झटका दिया है.

  • 13:44 PM

    IND vs BAN Live Score: तीसरे ओवर के लिये तस्कीन अहमद फिर से आये हैं जिन्होंने एक बार फिर से बेहतरीन गेंदबाजी की और चौथी गेंद पर रोहित शर्मा को आउट करने का मौका बनाया. हालांकि डीप मिड विकेट पर खड़े फील्डर ने आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया और रोहित को जीवनदान मिल गया. 3 ओवर के बाद भारत का स्कोर 11/0

  • 13:35 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: दूसरे ओवर के लिये शोरिफ उल इस्लाम को गेंद थमाई गई है, जिन्होंने बेहतरीन तरीके से ओवर का आगाज किया और पहली दो गेंदों में कोई रन नहीं दिया. हालांकि दूसरी गेंद नो बॉल हो गई और केएल राहुल को फ्री हिट खेलने का मौका मिला, जिसका वो फायदा नहीं उठा सके. तीसरी गेंद पर एक रन लेकर उन्होंने फिर से एक बार रोहित को स्ट्राइक दी. चौथी गेंद पर रोहित ने भी एक रन लेकर अपना खाता खोला. पांचवी गेंद पर केएल राहुल ने जबरदस्त फ्लिक लगाया और डीप मिड विकेट पर छक्का लगाकर पारी की पहली बाउंड्री हासिल की. 2 ओवर के बाद भारत का स्कोर 10/0

  • 13:32 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: तस्कीन अहमद ने शानदार तरीके से गेंदबाजी की शुरुआत की और पहली 4 गेंदों पर कोई रन नहीं दिया है. केएल राहुल आज ज्यादा संभलकर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. राहुल ने पांचवी गेंद पर एक रन लेकर अपना और टीम का खाता खोला. पहले ओवर के बाद भारत का स्कोर 1/0

  • 13:17 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: भारतीय टीम के लिये रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी बल्लेबाजी करने उतरी है तो वहीं पर बांग्लादेश की ओर से तस्कीन अहमद गेंदबाजी करने के लिये आये हैं.

     

  • 13:16 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: भारत की प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह.

  • 13:14 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: नजम उल हुसैन शंटो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, मोसद्दिक हुसैन, शरीफ उल इस्लाम, नुरुल हसन (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, तस्कीन अहमद.

  • 13:11 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: भारतीय टीम ने इस मैच में एक बदलाव किया है और पिछले मैच में जो गलती की थी उसे सुधारा है. भारतीय टीम इस मैच में दीपक हुड्डा की जगह अक्षर पटेल को लेकर आएगी.

  • 13:09 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: वहीं टॉस हारने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साफ किया कि हम टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे तो इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है. हमारे लिये बोर्ड पर रन होना जरूरी है. हम इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी करना चाहेंगे. हर मैच जरूरी है और हमने पिछले मैच में अच्छा नहीं खेला है. उम्मीद है कि हम इस मैच में अच्छा करेंगे ताकि वो 2 अंक हासिल कर सकें. यह अच्छा मैदान है और एटमॉसफियर भी शानदार है. मौसम भी अच्छा है. 

  • 13:08 PM

    Ind vs Ban live Cricket Score: बांग्लादेश की टीम इस मैच में एक बदलाव किया है और खराब फॉर्म में चल रहे सौम्य सरकार को बाहर कर शरीफ उल इस्लाम को मौका दिया है.

  • 11:56 AM

    Ind vs Ban live Cricket Score: बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. शाकिब अल हसन ने कहा कि यहां पर बारिश होने की संभावना है जिसे देखते हुए हमें नहीं पता कि यहां पर अच्छा स्कोर क्या होने वाला है. हमारे लिये यह बड़ा मैच है. हम पूरी तैयारी के साथ आये हैं, हमारे खिलाड़ी अच्छी लय में हैं और हम इसी टीम के साथ काफी समय से खेल रहे हैं. हमें अपनी बल्लेबाजी पर काम करना है.

  • 11:26 AM

    Ind vs Ban live Cricket Score: इस बीच नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे के बीच खेले जा रहे मैच में नीदरलैंड्स की टीम जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है, जिम्बाब्वे की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 117 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम एक आसान जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है.

ट्रेंडिंग न्यूज़