Ind vs Aus Final: पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचे

Ind vs Aus Final: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल देखने के लिए पहुंचे. पीएम मोदी और मार्ल्स, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मैच देखते हुए दिखे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2023, 08:49 PM IST
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा फाइनल
  • अमित शाह के साथ बैठे दिखे पीएम नरेंद्र मोदी
Ind vs Aus Final: पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचे

नई दिल्लीः Ind vs Aus Final: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल देखने के लिए पहुंचे. पीएम मोदी और मार्ल्स, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मैच देखते हुए दिखे.  

इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, राज्यपाल आचार्य देवव्रत और गुजरात के भारतीय जनता पार्टी प्रमुख सीआर पाटिल ने शाम को हवाई अड्डे पहुंचने पर मोदी का स्वागत किया. आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार कुछ देर बाद मार्ल्स भी हवाई अड्डे पहुंचे जहां मुख्यमंत्री पटेल ने उनका स्वागत किया. 

 

सीएम सुक्खू ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ देखा मैच 
उधर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच देखने के लिए शिमला में मॉल रोड पर लोगों के साथ शामिल हुए. शिमला नगर निगम ने टाउन हॉल, रिज और लिफ्ट क्षेत्रों में बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर मैच का सीधा प्रसारण किया. 

होटलों और रेस्तरां में लगाई गई हैं बड़ी स्क्रीनें
मुख्यमंत्री टाउन हॉल क्षेत्र में स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री भी मौजूद थे. सुक्खू ने नगर निगम के प्रयासों की सराहना की. विश्व कप में भारत की जीत के लिए दिन में श्री नैना देवी मंदिर सहित राज्य के कई मंदिरों में हवन किए गए. कई होटल और रेस्तरां ने लोगों के लिए मैच देखने के लिए बड़ी स्क्रीन भी लगाई थीं. 

एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि इससे पहले दिन में, मुख्यमंत्री ने पुलिस नियंत्रण कक्ष के पास हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हिम चटर्जी द्वारा निर्मित और पश्चिम बंगाल के कारीगरों द्वारा तैयार किए गए एक भित्ति चित्र का उद्घाटन किया.

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़