IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम में चल रही ये बड़ी साजिश, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया खुलासा

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का अंतिम मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने 180 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक स्कोरर रहे. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 11, 2023, 04:42 PM IST
  • ख्वाजा की पारी से खुश नहीं हैं बासित अली
  • बासित अली ने दिया चौंकाने वाला बयान
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम में चल रही ये बड़ी साजिश, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया खुलासा

नई दिल्लीः बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का अंतिम मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने 180 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक स्कोरर रहे. 

ख्वाजा की पारी से खुश नहीं हैं बासित अली 
उस्मान ख्वाजा के इस साहसिक प्रदर्शन के बाद पूरी दुनिया से उन्हें तारीफ मिल रही है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ख्वाजा की इस पारी से संतुष्ट नहीं है. उनका कहना है कि ख्वाजा ने अपनी पारी के दौरान डरपोक रवैया अपनाया और सेल्फिश दिखे. 

बासित अली ने दिया चौंकाने वाला बयान
बासित अली यहीं नहीं रुके अपने इस बयान में उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई मैनेजमेंट द्वारा कमिंस को साजिश के तरह कप्तानी से हटाने को लेकर चौंकाने वाला बयान भी दिया है.

बासित अली ने कहीं ये बड़ी बात
बासित अली ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से खेला वह 1970-80 की टीम की तरह लगा. उन्होंने टॉस जीता और पहले दिन 255 और दूसरे दिन 225 रन बनाए. इसे देख कर एक समय के लिए ऐसा लगा कि भारत नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है.'

'बांग्लादेश के एक बल्लेबाज की तरह खेले उस्मान ख्वाजा'
उन्होंने आगे कहा, 'उस्मान ख्वाजा बांग्लादेश के एक बल्लेबाज की तरह खेले. क्योंकि इस मैच में उनका अप्रोच बहुत डरपोक था और मुझे लगता है कि यह उनकी एक स्वार्थी पारी थी. आप इस पिच में 422 गेंदों को खेलने के बाद महज 180 रन बनाते हैं. इस मैच में केवल ग्रीन ही ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज की तरह दिखे.'

'स्मिथ को कप्तान बनाने की चल रही है साजिश'
बासित अली ने आगे कहा, 'जिस मानसिकता के साथ स्टीव स्मिथ और उनके कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने काम किया, वह बेहद दुखद था. उनके कोच एक साधारण खिलाड़ी थे और उनकी सोच भी बहुत सामान्य है. मैं एक बात और कहना चाहता हूं कि यह पैट कमिंस को टीम से हटाने और स्मिथ को कप्तान बनाने की साजिश चल रही है.'

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: चौथे टेस्ट में 21 रन बनाते ही रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, नाम किया ये खास रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़