IND vs AFG: ऑस्ट्रेलिया के बाद अफगानिस्तान को हराने की बारी, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं महामुकाबला

IND vs AFG: वनडे वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. भारत का अगला मुकाबला बुधवार 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान से होने वाला है. भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबला दोपहर 2 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 1 बजकर 30 मिनट पर होगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Oct 10, 2023, 01:23 PM IST
  • अफगानिस्तान को पहली जीत की तलाश
  • अफगानिस्तान को पहले मैच में मिली है हार
IND vs AFG: ऑस्ट्रेलिया के बाद अफगानिस्तान को हराने की बारी, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं महामुकाबला

नई दिल्लीः IND vs AFG Free Live Streaming, Head to Head Records: वनडे वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. भारत का अगला मुकाबला बुधवार 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान से होने वाला है. भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबला दोपहर 2 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 1 बजकर 30 मिनट पर होगा. 

अफगानिस्तान को पहली जीत की तलाश 
11 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला जाने वाला मुकाबला टूर्नामेंट में दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला होगा. भारत को अपने पहले मैच में जीत मिली है, तो वहीं अफगानिस्तान को अभी पहली जीत की तलाश है. वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को बांग्लादेश के हाथों 6 विकेट से करारी हार मिली है. 

घर बैठे टीवी पर ऐसे देखें मैच 
ऐसे में अफगानिस्तान की टीम भारतीय टीम को हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करना चाहेगी. वहीं, टीम इंडिया अपनी जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाना चाहेगी. लिहाजा भारत अफगानिस्तान मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. अगर आप इस मैच का लुत्फ घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स, स्टार स्पोर्ट्स एचडी 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी 2 पर दोपहर 12.30 बजे से किया जाएगा. 

मोबाइल पर ऐसे देखें मैच 
वहीं, अगर आप इस मैच का लुत्फ अपने मोबाइल पर उठाना चाहते हैं, तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. इसके लिए आपको कोई सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी और ये मैच आप फ्री में देख सकते हैं. 

दोनों टीमों के बीच खेले गए हैं 3 मुकाबले 
बात अगर अभी तक भारत और अफगानिस्तान के बीच हुए कुल वनडे मैचों की करें, तो अभी तक दोनों टीमों के बीच वनडे फॉर्मेट में कुल 3 मुकाबले खेले गए हैं. इनमें दो मैचों में टीम इंडिया को जीत मिली है, तो एक मैच टाई रहा है. भारत बनाम अफगानिस्तान पहला वनडे मैच 20214 में खेला गया था. 

इसमें टीम इंडिया को 8 विकेट से जीत मिली थी. दूसरा मैच सितंबर 2018 में खेला गया था, जो कि टाई रहा. वहीं, तीसरा मैच 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में खेला गया. उसमें भी भारत को जीत मिली थी. 

ये भी पढ़ेंः केएल राहुल का छलका दर्द, कहा- मुझे अभी भी बहुत बुरा लगता है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़