FIFA World Cup 2022: जब लाइव मैच के दौरान पॉपस्टार रिहाना ने की गंदी हरकत, टॉप उठा कर दिखाये...

FIFA World Cup 2022: अमेरिकन पॉपस्टार रिहाना अक्सर अपने विवादित एक्शन के चक्कर में खबरों में बनी रहती हैं. इस बार कतर में आयोजित फीफा विश्वकप में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसके चलते वो चर्चा में आ गई हैं. वैसे तो फीफा विश्वकप अपने आप में ही रोमांचक पलों का बादशाह है और आये दिन हमें कुछ ऐसे आखिरी मिनट गोल, टीमों के नाम की गूंज, रेफरी के खराब डिसीजन्स से लगातार रोमांच बना रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 02:22 PM IST
  • स्टेडियम में देखने पर 100 गुना बढ़ जाता है रोमांच
  • लाइव मैच के दौरान उठा दी थी अपनी टी-शर्ट
FIFA World Cup 2022: जब लाइव मैच के दौरान पॉपस्टार रिहाना ने की गंदी हरकत, टॉप उठा कर दिखाये...

FIFA World Cup 2022: अमेरिकन पॉपस्टार रिहाना अक्सर अपने विवादित एक्शन के चक्कर में खबरों में बनी रहती हैं. इस बार कतर में आयोजित फीफा विश्वकप में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसके चलते वो चर्चा में आ गई हैं. वैसे तो फीफा विश्वकप अपने आप में ही रोमांचक पलों का बादशाह है और आये दिन हमें कुछ ऐसे आखिरी मिनट गोल, टीमों के नाम की गूंज, रेफरी के खराब डिसीजन्स से लगातार रोमांच बना रहता है. कतर में खेला जा रहा फीफा विश्वकप 2022 भी कुछ अलग नहीं है और लोगों के अंदर जुनून, गुस्सा, जश्न और दिल तोड़ने वाले पल लगातार देखने को मिल रहे हैं.

स्टेडियम में देखने पर 100 गुना बढ़ जाता है रोमांच

ये सारी भावनायें 100 गुना बढ़ जाती हैं जब आप फुटबॉल के सबसे बड़े इवेंट को स्टेडियम से देखें, जिसका असर पॉपस्टार रिहाना पर साल 2014 के विश्वकप फाइनल में देखने को मिला था. संगीत की इस मेगास्टार ने अपने करियर में अंब्रेला, वी फाउन्ड लव जैसे हिट्स दिये हैं और रियो डि जेनेरियो में जर्मनी और अर्जेंटीना का मैच देखने पहुंची थी.

लाइव मैच के दौरान उठा दी थी अपनी टी-शर्ट

रिहाना मैच के रोमांच में इस कदर खोई कि एक समय पर उन्होंने अपनी टी शर्ट को उठा कर फैन्स को अपनी ब्रा की झलक दिखा दी. रिपोर्ट के अनुसार इस पॉपस्टार ने यह हरकत तब की जब जर्मनी ने अपना चौथा विश्वकप खिताब जीता था. इस सिंगर के लिये यह काफी यादगार और रोमांच भरने वाला पल रहा जो कि सारी जिंदगी याद रहने वाला है.

रिहाना ने इस दौरान कई सारी तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें वो इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम के साथ नजर आई थी. रिहाना ने कुछ ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट की थी जिसमें वो जर्मनी के लेजेंडरी कप्तान बस्टिएन सेविंगस्टर और आर्सनल फॉरवर्ड लुकास पोडोलस्की के साथ भी फोटोज शेयर की थी.

रिहाना को तो विश्वकप ट्रॉफी पकड़ने का मौका भी मिला जो कि आज तक लियोनल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो कर पाने में नाकाम रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Suryakumar Yadav: कैसे बल्लेबाजी में इतने सफल बने सूर्या, बचपन के कोच और दोस्त ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़