Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में ताक पर सुरक्षा, ऑफिस में घुसकर दो लोगों को मारी गोली

Delhi Crime: दिल्ली के बाहरी इलाके रनहौला इलाके में सोमवार को दो हथियारबंद लोगों ने एक 22 वर्षीय युवक के कार्यालय में घुसकर उस पर गोलियां चला दीं, युवक को दो गोलियां लगीं. फायरिंग की यह घटना चंचल पार्क के केबल ऑफिस की है जहां पर 3 लोग ऑफिस के अंदर बैठे थे और तभी लोगों ने अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोली-बारी शुरू कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 01:32 PM IST
  • मौके से मिली एक दर्जन खाली कारतूस की गोलियां
  • ऑफिस में घुसकर चलाई थी गोली
Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में ताक पर सुरक्षा, ऑफिस में घुसकर दो लोगों को मारी गोली

Delhi Crime: दिल्ली के बाहरी इलाके रनहौला इलाके में सोमवार को दो हथियारबंद लोगों ने एक 22 वर्षीय युवक के कार्यालय में घुसकर उस पर गोलियां चला दीं, युवक को दो गोलियां लगीं. फायरिंग की यह घटना चंचल पार्क के केबल ऑफिस की है जहां पर 3 लोग ऑफिस के अंदर बैठे थे और तभी लोगों ने अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोली-बारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में एक आदमी घायल हुआ है जबकि बाकी के 2 सुरक्षित निकल गये हैं.

मौके से मिली एक दर्जन खाली कारतूस की गोलियां

पीसीआर पर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि घायल व्यक्ति की पहचान हितेश के रूप में हुई है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि मौके से एक दर्जन से अधिक खाली कारतूस बरामद किए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को चंचल पार्क स्थित केबल ऑफिस में फायरिंग की घटना के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. वहां पता चला कि तीन अज्ञात व्यक्ति बाइक पर सवार होकर चंचल पार्क स्थित सोम बाजार रोड स्थित केबल एंड वाईफाई कार्यालय में आए.

ऑफिस में घुसकर चलाई थी गोली

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा- दो व्यक्ति कार्यालय में घुसे और उनमें से एक ने हितेश पर तीन राउंड फायरिंग की. हितेश को गोली लगी. इसके बाद, वह कार्यालय से बाहर आए और फिर तीनों ने कार्यालय के शीशे पर फिर से गोलियां चलाईं, और भाग गए.

अधिकारी ने कहा, घायल हितेश को राठी अस्पताल ले जाया गया. कुल 13 खाली कारतूस कार्यालय के बाहर पाए गए और तीन खाली कारतूस और कुछ टूटे हुए सीसे के टुकड़े कार्यालय के अंदर पाए गए. अधिकारी ने कहा कि हमले के मकसद का पता लगाया जा रहा है और आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है.

इसे भी पढ़ें- NZ vs ENG, 2nd Test: सिर्फ एक रन से मैच जीत न्यूजीलैंड की टीम ने रचा इतिहासइंग्लैंड के खिलाफ लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़