सोफी चौधरी को कंगना रनौत के सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

Sophie Choudary Viral Video: सोफी चौधरी ने इस बार अपनी एरोगेंस के चक्कर में सोशल मीडिया पर अपनी ही बेइजती करवा दी. कंगना रनौत सेमिलने के चक्कर में वो सिक्योरिटी गार्ड से जा भिड़ीं फिर क्या ट्विटर पर हर जगह सोफी ही सोफी छाई हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 07:14 AM IST
  • कंगना रनौत ने सिक्योरिटी गार्ड से की बतमीजी
  • काम करने पर सोफी चौधरी भड़कीं
सोफी चौधरी को कंगना रनौत के सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

नई दिल्ली: बी टाउन सेलेब्स में सोफी चौधरी काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस और सिंगर के तौर पर मशहूर सोफी का जिक्र काफी लंबे समय के बाद हो रहा है. सोफी इन दिनों काफी बदनाम हो रही हैं वजहहै उनका हाल ही में सामने आया वीडियो. सोफी चौधरी दरअसल कंगना रनौतकी सिक्योरिटी गार्ड और CRPF जवानके साथ भिड़ती दिखाई दे रही हैं.

छिड़ी बहस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में सोफी चौधरी ने सीआरपीएफ जवान के साथ और कंगना रनौत के सिक्योरिटी गार्ड के साथ जमकर बहसबाजी की. वो कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैम हम हर किसी को फॉलो करते हैं. इस पर सोफी उनसे काफी गुस्से में कहती हैं कि आपको फॉलो करना है तो सीधे डांस क्लास चले जाइए.

कम करने से रोका

सिक्योरिटी गार्ड उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि मैम हमारा काम है हर किसी से पूछताछ करना. सोफी चौधरी जिद्द पर अड़ जाती हैं और कहती हैं कि मैं सीधा कंगना से जाकर बात करती हूं . इस पर उन्हें दोबारा आगे जाने से मना किया जाता है. ये मामला उस बिल्डिंग के बाहर का है जहां कंगना रनौत डांस क्लास और सोफी चौधरी वर्कआउट के लिए आती हैं.

नेटिजंस ने लगाई क्लास

गौरतलब है कि कंगना रनौत को केंद्र सरकार की ओर से वाई प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है. सोफी चौधरी का इस तरीके से झल्लाना  नेटिजंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया. सोफी चौधरी को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स लगातार लिख रहे हैं कि कुछ शर्म है सोफी चौधरी, वो सिर्फ अपना काम कर रहे हैं. सोफी चौधरी को जमकर भला-बुरा कहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़