Ram Pran Pratishtha Live Update: आज गर्भगृह में विराजेंगे रामलला, मंदिर परिसर में पहुंची प्रतिमा, जानें पल-पल की अपडेट

Ram Mandir Pran Pratishtha Live Updates: अयोध्या भगवान राम के बालरूप के स्वागत के लिए सज चुकी है. 17 जनवरी की रात को भगवान राम की प्रतिमा को क्रेन की मदद से मंदिर परिसर में लाया गया है. 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. प्राण प्रतिष्ठा से पहले 18 जनवरी गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे रामलला की मूर्ति को भगवान राम के भव्य मंदिर के गर्भगृह में विराजमान किया जाएगा.   

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 18, 2024, 11:12 AM IST
Ram Pran Pratishtha Live Update: आज गर्भगृह में विराजेंगे रामलला, मंदिर परिसर में पहुंची प्रतिमा, जानें पल-पल की अपडेट
Live Blog

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या भगवान राम के बालरूप के स्वागत के लिए सज चुकी है. 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. बता दें कि 17 जनवरी की रात को भगवान राम की प्रतिमा को क्रेन की मदद से मंदिर परिसर में लाया गया है. 18 जनवरी गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे रामलला की मूर्ति को भगवान राम के भव्य मंदिर के गर्भगृह में विराजमान किया जाएगा.  प्राण प्रतिष्ठा (Pran Pratishtha) से पहले अनुष्ठान शुरू हो गए हैं. सात दिनों तक होने वाले इस अनुष्ठान का तीसरा द‍िन है.

 

18 January, 2024

  • 11:02 AM

    LIVE Ayodhya Ram Mandir:

    गोवा सरकार ने 22 जनवरी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है.

  • 10:52 AM

    LIVE Ayodhya Ram Mandir:
    रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दूसरे दिन रामलला की चांदी की मूर्ति को राममंदिर परिसर का भ्रमण कराया गया है. आज आसन पर विराजित कर पूजन शुरू होगा.

  • 10:51 AM

    LIVE Ayodhya Ram Mandir: पीएमओ से आएगा प्रतिनिधि मंडल
    रामलला की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों को देखने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय का प्रतिनिधि मंडल गुरुवार को रामनगरी में रहेगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़