कांग्रेस नेता शशि थरूर भी हुए रामलला को देख मोहित, किया ये ट्वीट

Shashi Tharoor Tweets Ramlalla Picture: राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह सोमवार, 22 जनवरी को हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुष्ठान किए. समारोह में शामिल होने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों की कई जानी-मानी हस्तियां अयोध्या में मौजूद थीं.  

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 22, 2024, 07:35 PM IST
  • शशि थरूर ने पोस्ट किया, 'सियावर रामचन्द्र की जय'
  • कांग्रेस का कोई भी नेता इस अयोध्या नहीं गया
कांग्रेस नेता शशि थरूर भी हुए रामलला को देख मोहित, किया ये ट्वीट

Shashi Tharoor Tweets Ramlalla Picture: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोमवार के राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के बाद राम लला की तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर को X पर शेयर करते हुए शशि थरूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'सियावर रामचन्द्र की जय', यानी भगवान राम को प्रणाम करना.

राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह सोमवार, 22 जनवरी को हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुष्ठान किए. समारोह में शामिल होने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों की कई जानी-मानी हस्तियां अयोध्या में मौजूद थीं.

हालांकि, कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों का कोई भी नेता इस कार्यक्रम में नहीं गया. वहीं, उनके द्वारा सत्तारूढ़ भाजपा पर इस कार्यक्रम का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया गया.

शशि थरूर का कटाक्ष
राम मंदिर उद्घाटन की पूर्व संध्या पर, शशि थरूर ने कहा कि कांग्रेस ने इस कार्यक्रम में शामिल होने से इनकार कर दिया क्योंकि पार्टी को लगा कि यह एक राजनीतिक कार्यक्रम है.

थरूर ने कहा, 'हममें से प्रत्येक की अपनी धार्मिक मान्यताएं हैं और हम उसके अनुसार कार्य करते हैं. एक पार्टी के रूप में, रुख बहुत स्पष्ट है. प्रधानमंत्री वह कार्य कर रहे हैं जो एक बहुत ही राजनीतिक अभ्यास बन गया है और हमें नहीं लगता कि यह अच्छी बात है.

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर किसी मंदिर में पूजा करने की योजना है, थरूर ने कहा, 'मैं मंदिर में प्रार्थना करने जाता हूं, राजनीति करने नहीं.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़