कौन हैं स्वाति मिश्रा, जिनके भजन 'राम आएंगे' की पीएम मोदी ने की तारीफ

Shri Ram Bhajan: पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा के द्वारा गाया हुआ भजन अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. Swati Mishra- Topic नाम यूट्यूब चैनल पर 'राम आएंगे' भजन अब से दो महीने पहले डाला गया था. अब देखें तो पीएम मोदी के शेयर करने के बाद से इस भजन पर व्यूज बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तक 3.4M लोगों द्वारा इस भजन को सुना जा चुका है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 3, 2024, 11:11 AM IST
  • स्वाति मिश्रा के भजन पर 3.4M व्यूज
  • पीएम मोदी ने X पर शेयर किया भजना
कौन हैं स्वाति मिश्रा, जिनके भजन 'राम आएंगे' की पीएम मोदी ने की तारीफ

PM Modi Praised Swati Mishra, Shri Ram Bhajan:  22 जनवरी 2024 का दिन इतिहास में दर्ज होने जा रहा है. यह भारत के लिए वर्ष की सबसे बड़ी और साथ ही सबसे महत्वपूर्ण तारीखों में से एक होगी. इस दिन अयोध्या राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है. 500 से अधिक सालों के बाद रामलला मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं. वहीं, देखा जाए तो पूरे सोशल मीडिया पर राम मंदिर छाया हुआ है और साथ ही भगवान के भजनों ने भी लोगों में उत्साह बढ़ा रखा है. 'राम आएंगे' भजन इस मौके पर बहुत सुना जा रहा है. अब जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस भजन को शेयर किया है. 

दरअसल, पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा के द्वारा गाया हुआ भजन अपने X (ट्विटर) हैंडल से शेयर किया है. Swati Mishra- Topic नाम यूट्यूब चैनल पर 'राम आएंगे' भजन अब से दो महीने पहले डाला गया था. अब देखें तो पीएम मोदी के शेयर करने के बाद से इस भजन पर व्यूज बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तक 3.4M लोगों द्वारा इस भजन को सुना जा चुका है.

पीएम मोदी ने क्या ट्वीट किया?
पीएम मोदी ने भजन का यूट्यूब वाला लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है.' बता दें कि राम मंदिर को लेकर खुशी का माहौल केवल अयोध्या तक सीमित नहीं है बल्कि पूरे देश में सभी अपने हिसाब से इस दिन को मनाने जा रहे हैं.

कौन हैं स्वाति मिश्रा?
स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा सदर प्रखंड के माला गांव की रहने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वे फिलहाल छपरा में नहीं है और मुंबई में रह रही हैं. बता दें कि मिश्रा पहले भी कई और गाने व भजन गा चुकी हैं. उनकी आवाज लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के कारण इस राज्य में 22 जनवरी को नहीं मिलेगी 'शराब', ड्राई डे घोषित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़