प्रेमिका बनी कातिल! मर्जी के खिलाफ फोटोज शेयर करने की दी सजा, पीट-पीटकर मार डाला

क्या आपने किसी प्रेमिका को कातिल बनते देखा है? दरअसल, निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली, तो प्रेमिका ने दोस्तों के संग मिल मंगेतर को पीट पीट कर मार डाला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 06:30 PM IST
  • मंगेतर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी निजी फोटोज
  • प्रेमिका बनी कातिल! दोस्तों संग पीट-पीटकर मार डाला
प्रेमिका बनी कातिल! मर्जी के खिलाफ फोटोज शेयर करने की दी सजा, पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्ली: तमिलनाडु के चेन्नई में रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को कथित रूप से ऑनलाइन पोस्ट कर दिया और अपने दोस्तों के संग साझा भी कर दिया. इसके बाद यहां मंगेतर ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर डॉक्टर को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.

मंगेतर को दोस्तों के साथ मिलकर मार डाला
पुलिस ने बताया कि महिला और उसके दो दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, यहां माइक्रो लेआउट में 27 वर्षीय विकास रंजन पर उसकी मंगेतर प्रतिभा और उसके दोस्तों ने कथित रूप से हमला कर दिया.

दोनों का दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
उसे 10 सितंबर को बेहोशी की हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 14 सितंबर को उसने दम तोड़ दिया. प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि उनका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने शादी करने का हाल में ही फैसला किया था.

रंजन ने उसकी निजी तस्वीरों को उसकी इजाजत के बिना सोशल मीडिया पर कथित रूप से पोस्ट करने के साथ ही अपने कुछ मित्रों के साथ साझा किया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'जब महिला को यह पता चला तो उसने रंजन को सबक सिखाने का फैसला किया.'

घोर कलयुग है, ये इसी बात से समझा जा सकता है कि जिसके साथ आप बीते दो साल से प्रेम कर रहे थे, उसके साथ शादी करने का इरादा बना चुके थे. उसकी को कोई अपने दोस्तों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार देता है. मंगेतर भी जिसके साथ अपनी जिंदगी बिताने वाला है, उसके साथ शादी करने वाला है उसकी निजी फोटोज अगर फैला रहा है, तो भी सवाल उठता है. फिलहाल मामला दर्ज किया जा चुका है और आरोपों की जांच हो रही है.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में CBI की टिप्पणी, राडिया टेप की जांच में कुछ नहीं मिला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़