Rahul Gandhi ने कसा तंज, कहा- 'जम्मू-कश्मीर को चाहिए प्यार, व्यापार और रोजगार, पर बीजेपी से मिला बुलडोजर'

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, जम्मू-कश्मीर के लोगों को रोजगार, व्यापार और प्यार चाहिए, लेकिन उन्हें क्या मिल रहा है? बीजेपी का बुलडोजर. जिस जमीन पर वहां के लोगों ने कई दशकों तक कड़ी मेहनत से काम किया, उनसे छीना जा रहा है. शांति और शांति. कश्मीरियत की रक्षा लोगों को बांटने से नहीं, एकजुट होने से होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 06:26 PM IST
  • राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा पर कसा तंज
  • 'सरकार की कार्यप्रणाली से छोटे किसान आशंकित'
Rahul Gandhi ने कसा तंज, कहा- 'जम्मू-कश्मीर को चाहिए प्यार, व्यापार और रोजगार, पर बीजेपी से मिला बुलडोजर'

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने रविवार को जम्मू-कश्मीर में अतिक्रमण विरोधी अभियान पर निशाना साधा और कहा कि वहां के लोग प्यार चाहते हैं, बुलडोजर नहीं.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा पर कसा तंज

उन्होंने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, जम्मू-कश्मीर के लोगों को रोजगार, व्यापार और प्यार चाहिए, लेकिन उन्हें क्या मिल रहा है? बीजेपी का बुलडोजर. जिस जमीन पर वहां के लोगों ने कई दशकों तक कड़ी मेहनत से काम किया, उनसे छीना जा रहा है. शांति और शांति. कश्मीरियत की रक्षा लोगों को बांटने से नहीं, एकजुट होने से होगी.

'सरकार की कार्यप्रणाली से छोटे किसान आशंकित'

अधिकारियों ने दावा किया है कि अवैध रूप से कब्जा की गई कुल भूमि में से रविवार तक अवैध कब्जाधारियों को बेदखल करने के बाद 1,70,918 कनाल को बहाल कर दिया गया है. सरकार की कार्यप्रणाली से छोटे किसान और गरीब लोग आशंकित हैं.

यह भी पढ़िए: Cyber Fraud से निपटने और 'कॉलर आईडी वेरिफिकेशन' के लिए अब इस App की मदद लेगी दिल्ली पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़