Delhi-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली, विदेश से आया ईमेल

Delhi School Bomb Threat: दिल्ली एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस मामले की छानबीन कर ही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2024, 10:34 AM IST
  • DPS को बम से उड़ाने की धमकी मिली
  • बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला गया
Delhi-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली, विदेश से आया ईमेल

नई दिल्ली: Delhi School Bomb Threat: दिल्ली NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. स्कूलों को ईमेल के जरिये धमकी मिली है. स्कूल से बच्चों को बाहर निकाला गया है. पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. 

एंटी बम स्क्वायड और फायर ब्रिगेड भी पहुंचे
जानकारी के मुताबिक, स्कूल में बम होने की सूचना पर दिल्ली पुलिस, एंटी बम स्क्वायड और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. स्कूल परिसर को खाली कराने के बाद तलाशी अभियान चालू कर दिया है. 

मयूर विहार के स्कूल को भी मिली धमकी
दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में भी बम होने की सूचना मिली है. बम की धमकी एक ईमेल के जरिये मिले. फिर स्कूल को खाली करवा दिया. फिलहाल स्कूल परिसर की जांच चल रही है. 

30 अप्रैल को अस्पताल को उड़ाने की धमकी मिली
गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में कई स्कूलों और अन्य संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बुधवार (30 अप्रैल) को ही दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल के स्टाफ को बम होने का ईमेल मिला. दो घंटे तक अस्पताल में सर्च ऑपरेशन चलता रहा, लेकिन कोई बम नहीं मिला.

फरवरी में भी मिली थी धमकी
फरवरी 2024 में ही दिल्ली के आर के पुरम के दिल्ली पुलिस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. पुलिस ने इस संबंध मामला दर्ज किया. बीते साल ही मई में मथुरा रोड के दिल्ली पब्लिक स्कूल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली. पुलिस ने बम की तलाश भी की, लेकिन कोई बम नहीं मिला. फिर इस धमकी को अफवाह घोषित किया गया. 

ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price: घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम, टैंक फुल करवाने से पहले जानें तेल के लेटेस्ट दाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़