बिहार के बेगूसराय में साइको किलर का कहर, 11 लोगों को सरेआम गोलियों से भून डाला

बेगूसराय में सनकी अपराधी की खूनी करतूत सामने आई है. अलग-अलग जगहों पर 11 लोगों को गोली मारी, जिसमें एक की मौत हो गई और 10 घायल हैं. अपराधी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 10:43 PM IST
  • सनकी अपराधी का खूनी आतंक
  • कई जगह की ताबड़तोड़ फायरिंग
बिहार के बेगूसराय में साइको किलर का कहर, 11 लोगों को सरेआम गोलियों से भून डाला

नई दिल्ली: बेगूसराय में साइको किलर का कहर देखने को मिला है. .बाइक सवार दो बदमाशों ने NH-28 और NH-31 पर कई जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. जिसमें 11 लोगों को गोली लगी है, वहीं एक की मौत हो गई है. 10 अभी भी घायल हैं.

बेगूसराय में साइको किलर का आतंक
हालांकि प्रशासन की ओर से 10 लोगों को ही गोली लगने की पृष्टि की जा रही है. बता दें कि मल्हीपुर में दो लोगों को गोली मारी गई है. बरौनी थर्मल चौक पर 3, बरौनी में 2, तेघड़ा में 2 और बछवाड़ा में 2 लोगों को गोली मारी गई है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि बाइक सवार दो बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है. बदमाश की गिरफ्तारी के लिए जिलेभर में पुलिस टीम के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है. बता दें कि पहली घटना तेघरा अनुमंडल क्षेत्र के एनएच 28 की है. एनएच 28 पर बगराहाडीह में बदमाशों की गोली का शिकार हुए चंदन कुमार मौत हो गई है.

बीजेपी ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
वहीं विशाल सोलंकी को पेट में गोली लगी है. जिसका बेगूसराय के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं दूसरे लोगों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक पर मछली विक्रेता को गोली मारी गई है. दो मछली खरीददारों को भी गोली लगी है. बीजेपी नेता रजनीश कुमार ने घायलों से मुलाकात कर लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठाए हैं.

बेगूसराय जा रहे हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
बेगूसराय में गोलीबारी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'बेगूसराय में कत्लेआम की कोशिश हुई, और दर्जनों लोगों को गोली मार दी गई. कल के सारे काम टाल दिए गए हैं, मैं कल सुबह आठ बजे पटना हवाईअड्डे से कानून-व्यवस्था की जानकारी लेने और पीड़ितों से मिलने बेगूसराय जा रहा हूं.'

बेगूसराय में साइको किलर के तांडव पर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बिहार के इतिहास में यह अपने प्रकार की पहली घटना है.

बेगूसराय में साइको किलर के तांडव पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बिहार एक बार फिर आतंक और अपराध का पर्याय बन गया है. बेगूसराय में 11 लोगों को सरेआम गोली से भून दिया गया.

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सभी थाने की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. जगह-जगह वाहन चेकिंग की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी, बीजेपी ने बनाया ये प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़