नोएडा की इस सोसाइटी में दिखा तेंदुआ, वन विभाग ने लोगों को किया अलर्ट

जिले में थाना बिसरख क्षेत्र की एक निर्माणाधीन आवासीय सोसायटी में मंगलवार की रात को तेंदुआ दिखाई देने के बाद देर रात से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है लेकिन अभी तक तेंदुआ पकड़ में नहीं आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 12:07 PM IST
  • थाना बिसरख की इस सोसाइटी में दिखा तेंदुआ
  • लोगों में दहशत, वन विभाग ने जारी किया अलर्ट
नोएडा की इस सोसाइटी में दिखा तेंदुआ, वन विभाग ने लोगों को किया अलर्ट

नोएडा: जिले में थाना बिसरख क्षेत्र की एक निर्माणाधीन आवासीय सोसायटी में मंगलवार की रात को तेंदुआ दिखाई देने के बाद देर रात से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है लेकिन अभी तक तेंदुआ पकड़ में नहीं आया है. 

थाना बिसरख की इस सोसाइटी में दिखा तेंदुआ

मेरठ, नोएडा की वन विभाग की टीमें तेंदुए को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं. जनपद गौतम बुद्ध नगर के प्रभागीय वनाधिकारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात को बिसरख थाना क्षेत्र की निर्माणाधीन अजनारा ली गार्डन सोसायटी में एक तेंदुआ दिखाई देने की सूचना मिली. 

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर वन विभाग की टीम ने तलाश शुरू की. उन्होंने बताया कि मेरठ से वन विभाग की टीम को बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए गौतम बुद्ध नगर और मेरठ वन विभाग की टीम तथा नोएडा पुलिस ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया जो जारी है लेकिन आज सुबह तक तेंदुआ नहीं मिला है. 

लोगों में दहशत, वन विभाग ने जारी किया अलर्ट

ग्रेटर नोएडा पश्चिम की निर्माणाधीन सोसायटी में तेंदुए की मौजूदगी की सूचना से आसपास रहने वाले लोगों में भी दहशत है. डीएफओ ने बताया कि लोगों से कहा गया है कि जब तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जाए, वे घर से निकलते समय सावधानी बरतें. उन्होंने बताया कि जिस सोसायटी में तेंदुआ के दिखने की सूचना है, वहां फिलहाल कोई नहीं रहता लेकिन पास में कुछ मजदूरों की झोपड़ियां हैं जिन्हें सतर्क कर दिया गया है. 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: Bharat Jodo Yatra: आज शामली होते हुए हरियाणा में प्रवेश करेगी यात्रा, चंपत राय ने की यात्रा की सराहना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़