Farmer Protest: बाज नहीं आ रहा खालिस्तानी आतंकी पन्नू, किसानों को भड़काने के लिए जारी किया वीडियो

Farmer Protest: अपनी मांग को लेकर किसान दिल्ली में घुसने के लिए किसान हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. पंजाब और हरियाणा के किसान 'दिल्ली चलो' आंदोलन में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. ऐसे में खालिस्तानी पुन्नू वीडियो जारी कर किसानों को भड़काने का काम कर रहा है. पढ़िए पूरी खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 19, 2024, 09:51 AM IST
Farmer Protest: बाज नहीं आ रहा खालिस्तानी आतंकी पन्नू, किसानों को भड़काने के लिए जारी किया वीडियो

नई दिल्ली,  Kisan Andolan: अपनी मांग को लेकर किसान दिल्ली में घुसने के लिए किसान हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. पंजाब और हरियाणा के किसान 'दिल्ली चलो' आंदोलन में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वहीं खालिस्तानी आतंकी  गुरपतवंत सिंह पन्नू किसानों के इस आंदोलन में सेंध लगाने और आंदोलन को नया रूप देने की भरपूर कोशिश कर रहा है. आतंकवादी पन्नू किसानों को भड़काने की कोशिश कर रहा है. आतंकी पन्नू ने हालही में वीडियो जारी किया है. वीडियो में पन्नू किसानों से पंजाब और हरियाणा पुलिस के अधिकारियों पर हमला करने के लिए हथियार देने की बात कहता दिख रहा है.

किसानों को भड़का रहा आतंकी पन्नू...
अमेरिका के किसी कोने में बैठा संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) का सरगना आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू वीडियो में आंदोलनकारी किसानों को उकसाता दिख रहा है. वीडियो में पन्नू किसानों को भड़काते हुए कह रहा है कि करतारपुर बॉर्डर पर हथियार रखे हुए हैं. इन हथियारों से हरियाणा और पंजाब पुलिस पर हमला करने की बात कह रहा है और साथ ही यह भी कह रहा है कि अपनी मांगों पर अडिग रहें और केंद्र सरकार पर दबाव बनाते रहें.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: किसानों के सामने सरकार ने रखा प्रस्ताव, जानें क्या रहा चंडीगढ़ में हुई बैठक का नतीजा

 

सोशल मीडिया पर वीडियो कर रहा शेयर
खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ताजा वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आप भी भारतीय गोली का जवाब गोली से दो. आगे पन्नू ने कहा कि आपने लिए करतारपुर बॉर्डर पर हथियार रखे हुए हैं. पन्नू यह चाल किसानों को भड़काने और इस आंदोलन को उग्र रूप देने की कोशिश कर रहा है. 

सरकार किसानों से कर रही बात...
वहीं मामले को संज्ञान में लेकर जिम्मेदार अधिकारियों ने कहा कि विरोध करना किसानों का अधिकार है. केंद्र सरकार किसानों की समस्याओं को लेकर हल निकालने के लिए बैठक कर रही है.  वहीं अधिकारियों ने कहा कि कोई भी किसान संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की बात नहीं मानेगा, वो किसानों को भड़काने के लिए वीडियो जारी कर रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़