विमान में झगड़ पड़े पति-पत्नी; लड़ाई बढ़ी तो बैंकॉक जाने वाली फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया

German man and Thai wife Mid Air Fight: रिपोर्ट में कहा गया है कि विमान ने शुरू में पाकिस्तान में उतरने का अनुरोध किया था, लेकिन अज्ञात कारणों से अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया और बाद में, उड़ान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरी, जहां अनियंत्रित पुरुष यात्री को उतार दिया गया और हवाई अड्डे पर पुलिस को सौंप दिया गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Nov 29, 2023, 01:42 PM IST
  • म्यूनिख से बैंकॉक जा रही थी लुफ्थांसा फ्लाइट
  • आपे से बाहर पति को एयरपोर्ट पर पुलिस को सौंपा गया
विमान में झगड़ पड़े पति-पत्नी; लड़ाई बढ़ी तो बैंकॉक जाने वाली फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया

German man and Thai wife Mid Air Fight: एक जर्मन व्यक्ति और उनकी पत्नी (Thai Wife) के बीच लड़ाई के कारण लुफ्थांसा (Lufthansa) की उड़ान LH772 को दिल्ली डायवर्ट करना पड़ा. फ्लाइट म्यूनिख से बैंकॉक जा रही थी. समाचार एजेंसी ANI ने बताया कि स्विट्जरलैंड के म्यूनिख से उड़ान भरने वाली बैंकॉक जाने वाली लुफ्थांसा की उड़ान को यात्रियों के गलत व्यवहार के कारण बुधवार को दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया.

सूत्रों के अनुसार, म्यूनिख से बैंकॉक जा रही लुफ्थांसा फ्लाइट (LH772) के केबिन क्रू ने विमान में पति-पत्नी के बीच विवाद के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करने जैसा फैसला लिया. इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGIA) की विमानन सुरक्षा ने ANI को बताया, 'पति और पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन पति और पत्नी के बीच लड़ाई के कारण उड़ान को डायवर्ट करना पड़ा.'

रिपोर्ट में कहा गया है कि विमान ने शुरू में पाकिस्तान में उतरने का अनुरोध किया था, लेकिन अज्ञात कारणों से अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया और बाद में, उड़ान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरी, जहां अनियंत्रित पुरुष यात्री को उतार दिया गया और हवाई अड्डे पर पुलिस को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें- Assembly Elections 2023: मतदाता बेहद जरूरी! एक लाख रुपये देने को तैयार हुए यहां के विधायक, मामला दर्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़