Bijnor News: सिगरेट से दागा शौहर का प्राइवेट पार्ट फिर चाकू से काटने की कोशिश, बिजनौर का वीडियो देख खड़े हुए रोंगटे

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने शौहर को सिगरेट से दागा और फिर चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की. इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : May 7, 2024, 11:38 AM IST
Bijnor News: सिगरेट से दागा शौहर का प्राइवेट पार्ट फिर चाकू से काटने की कोशिश, बिजनौर का वीडियो देख खड़े हुए रोंगटे

नई दिल्ली, Wife tried to cut husband private part: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने शौहर को सिगरेट से दागा और फिर चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की. इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए क्या है पूरा मामला...

यहां की है घटना...
यूपी के बिजनौर जिले के बिजनौर जनपद के थाना स्योहारा के गांव चक के एक मामले में सभी को दंग कर दिया है. यहां से एक कलयुगी पत्नी का घिनौना और खौफनाक चेहरा सामने आया है, जिसने अमानवीयता की सभी हदें पार कर दी. दरअसल स्योहारा के गांव चक महमूद सानी के मन्नान जैदी की शादी 17 नवंबर 2023 मेहर जहां नाम की युवती से हुई थी. मन्नान जैदी के पिता ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मन्नान की पत्नी आए दिन उसके साथ मार पिटाई करती है और घर में क्लेश भी करती है.

सीसीटीवी में कैद हुए घटना 
वहीं मन्नान के पिता ने बताया कि मार पिटाई से तंग आकर मन्नान ने घर में चोरी से सीसीटीवी कैमरा लगवाया था. इसके बाद कैमरे में मार पिटाई की पूरी घटना कैद हो गई.  मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी ने अपने पति को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर बेहोश होने के बाद उसके हाथ पैर बांध दिए. इसके बाद आरोपी पत्नी ने पति की बेरहमी से पिटाई की.  इतने से भी जब महिला का मन नहीं भरा, तो उसने अपने शौहर के कपड़े उतारे और सिगरेट से उसके शरीर को कई जगह दागा साथ ही चाकू से प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश भी की. 

चिल्ला रहा मन्नान जैदी
पत्नी की क्रूरता से बचने के लिए मन्नान जैदी वीडियो में जोर-जोर से चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है. बावजूद इसके उसकी पत्नी उस पर कोई रहम नहीं कर रही है और लगता मार पिटाई करती और सिगरेट से उसके शरीर जलाती नजर आ रह है. इतना ही नहीं चाक़ू से अपने पति का गुप्तांग प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश करती दिख रही है.

पत्नी को किया गिरफ्तार 
वहीं पति का आरोप है कि शादी के बावजूद पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. विरोध करने पर वो पति को पीटती थी. इसलिए पति ने कमरे में CCTV लगवाए थे, जिससे उस पर हो रहे अत्याचार का खुलासा हो सके. बर्बरता का वीडियो वायरल होने के बाद और पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़