YRKKH Upcoming Twist: अभीरा का दिल तोड़ेगा अरमान, जख्मों में पर नमक छिड़केगी रूही

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अरमान और रूही की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किस तरह अरमान फिर से अभीरा का दिल तोड़ देगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2024, 08:15 PM IST
  • अभीरा को परेशान करेगा अरमान
  • अभीरा को खरी-खोटी सुनाएगी रूही
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा का दिल तोड़ेगा अरमान, जख्मों में पर नमक छिड़केगी रूही

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा पौद्दार हाउस जाएगी. अभीरा को टाइम पर आता देख दादी-सा हैरान रह जाएगी. वह अभीरा पर तंज कसेंगी लेकिन अभीरा शांत नहीं रहती है. बातों ही बातों में दादी-सा को जवाब देगी. दादी-सा का मुंह बंद कराने के लिए अभीरा रूही और अरमान के साथ शादी के कपड़े सिलेक्ट करेगी. 

अभीरा को परेशान करेगी रूही 
अभीरा रूही की वेटिंग ड्रेंस को सिलेक्ट करने में मदद करेगी. रूही, अभीरा को परेशान करने के लिए रूही सारी ड्रेसेस को रिजेक्ट कर देगी. वह अभीरा से लाल रंगा को जोड़ा मांगेगी और तभी अभीरा की नजर अरमान के फेवरेट रंग पर जाएगी. अभीरा के हाथ में अरमान के फेवरेट रंग का जोड़ा देख रूही भड़क जाएगी. वह जोड़ा छीन लेगी और ट्रॉय करने के लिए चली जाएगी. 

अभीरा की बात नहीं मानेगा अरमान 
रूही और चारू के जाने के बाद अभीरा बार-बार अरमान से कपड़े सिलेक्ट करने के लिए बोलेगी लेकिन अरमान उसकी बात को अनसुना कर देगा. अरमान अभीरा को परेशान करने के लिए बोलेगा कि मेरी होने वाली पत्नी मेरे लिए जो कपड़े सिलेक्ट करेगी मैं वही पहनूंगा. अरमान की ये बात सुनते ही अरमान इमोशनल हो जाएगा. 

फिर से तोड़ेगा अरमान अभीरा का दिल 
जब रूही और अरमान हनीमून की बात कर रहे होंगे तो अभीरा ये बातें सुन लेगी. रूही अभीरा को देखकर भड़क जाएगी वह अभीरा खरीखोटी सुनाएगी, बोलेगी कि उसकी हिम्मत कैसे हुई हमारे बैडरूम में आने की. इसके बाद अभीरा रूही को बताएगी कि वह दोनों का वीडियो रिकॉर्ड करना है. वीडियो रिकॉर्ड के दौरान अरमान जानकर ऐसी बाते बोलेगा जिससे अभीरा इमोशनल हो जाएगी.  

ये भी पढ़ें- 'चंदू चैंपियन' के लिए Kartik Aaryan ने की जी तोड़ मेहनत, अपने किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़