अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान, दिल्ली में आयोजित होगा भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल

दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल पूरे भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग पेस्टिवल होगा. उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि हम इसे पूरी दुनिया का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल बानएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 01:12 PM IST
  • दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान
  • आयोजित होगा भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल
अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान, दिल्ली में आयोजित होगा भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल

नई दिल्ली. दिल्ली वासियों के लिए आज राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा ऐलान किया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल का ऐलान किया है. 

भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल

बता दें कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान के मुताबिक यह दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल पूरे भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग पेस्टिवल होगा. उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि हम इसे पूरी दुनिया का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल बानएंगे. 

कब से शुरू होगा यह शॉपिंग फेस्टिवल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने बताया कि, दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल की शुरुआत 26 जनवरी से होगी और यह फेस्टिवल 28 फरवरी तक चलेगा. इस दौरान पूरी दुनिया और देश विदेश से लोगों के दिल्ली घूमने और यहां पर शॉपिंग करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. 

हर किसी के लिए होगा बहुत कुछ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि, दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान लोगों के अभूतपूर्व अनुभव होगा. इस शॉपिंग फेस्टिवल में हर तबके लिए कुछ ना कुछ होगा. अमीर-गरीब, युवा-बुजुर्ग, बच्चे और महिलाएं हर किसी के लिए इस शॉपिंग फेस्टिवल में कुछ ना कुछ जरूर होगा. 
साथ ही दिल्ली के इस शॉपिंग फेस्टिवल में सामानों पर तगड़ा डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

लगाई जाएगी प्रदर्शनी

दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान, कई सारी प्रदर्शनियों का आयोजन भी होगा. साथ ही महीने भर के अंदर 200 मनोरंजन के कार्यकर्म आयोजित किए जाएंगे, जिसमें पूरी दुनिया से कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा. 

दिल्ली यात्रा पर मिल सकता है स्पेशल एयर पैकेज

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा कि, दिल्ली फेस्टिवल के दौरान दिल्ली की यात्रा करने वालों को एयर टिकट और होटल में रुकने के लिए स्पेशल पैकेज का लाभ दिया जाएगा. इसके लिए एयरलाइन कंपनियों और होटल मालिकों से बात-चीत जारी है. 

यह भी पढ़ें: इस तारीख को आएगी पीएम किसान की 12वीं किस्त, जानें कब आएंगे खाते में 2 हजार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़