'इमली' में हुई ज़ोहेब सिद्दीकी की एंट्री, अथर्व की लाइफ में आएगा तूफान

Zoheb Siddiqui: स्टार प्लस के सीरियल इमली में इन दिनों अथर्व और इमली हंसी खुशी अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. शो में Zoheb Siddiqui ने उनकी खुशियों को नजर लगाने के लिए एंट्री ले ली है. अब दर्शकों को खूब एक्शन और ड्रामा देखने को मिलने वाला है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 22, 2023, 03:02 PM IST
  • शो इमली में होगी हंगामा
  • ज़ोहेब सिद्दीकी नए अंदाज में आएंगे नजर
'इमली' में हुई ज़ोहेब सिद्दीकी की एंट्री, अथर्व की लाइफ में आएगा तूफान

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का इमली बेहद पॉपुलर शो है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. दर्शक इमली और अथर्व पर प्यार बरसा रहे हैं. लीप के बाद इस शो में एक बड़ा मोड़ आया है. इस शो के मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा प्रोटागोनिस्ट की भूमिका में हैं जबकि सीरत कपूर नेगेटिव रोल में हैं. यह शो फिलहाल चीनी के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो इमली और अथर्व को अलग करने की कोशिश कर रही है.

शो में आ रहे ट्विस्ट-टर्न

शो का मौजूदा ट्रैक चीनी के परिवार के सामने बेनकाब होने के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जहां उसने अपने गुनाहों और साजिशों को कबूल किया है. पर फिर भी वह अथर्व से शादी करना चाहती थी. अथर्व को जीतने और उससे शादी करने के लिए, चीनी परिवारों का किडनैप कर लेती है और उन्हें बंधक बना लेती है, जहां यह देखा जा सकता है कि चीनी, अथर्व को उससे शादी करने के लिए मजबूर करती है.

इमली ने परिवार को बचाया

इस सब के बीच, इमली अथर्व और परिवार को बचाती है. अथर्व और इमली मिलकर गुंडों से लड़ते हैं और अपनी शादी के कसमें-वादें लेते हैं, जिससे उनकी शादी को एक और मौका मिलता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by imlie_starplusofficial(@imlie_starplusofficial)

लेकिन टीटी की रंगीन दुनिया में हर हैप्पी प्लॉट एक दिलचस्प मोड़ के साथ आता है. शो में ज़ोहेब सिद्दीकी ने धैर्य के रूप में एंट्री की है. वह शो में एक दिलचस्प किरदार निभाएंगे और इमली और अथर्व के जिंदगी को ड्रामा से भर देंगे.

एक्टर ने शेयर किया एक्सपीरिएंस

शो में अपनी एंट्री को लेकर एक्साइटेड ज़ोहेब सिद्धिकी ने साझा किया, "धैर्य सेल्फ मेड और कड़ी मेहनत करने वाला व्यक्ति है जो समानता में विश्वास रखता है और अमीर या गरीब में भेदभाव नहीं करता है. मैं धैर्य की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं मुझे दर्शकों से उसी के लिए प्यार और सराहना मिलती है." बता दें कि यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8.30 बजे प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- Anil Kapoor fitness: 66 की उम्र में 40 के दिखते हैं अनिल कपूर, जानें एक्टर का फिटनेस रूटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़