सास-बहू की कहानियों से हो चुके हैं बोर, तो देखें ये पाकिस्तानी सीरियल! दिल छू लेगा आपका

Best Pakistani Serials: अगर आप कुछ अलग और हटकर देखना चाहते हैं तो इस वीकेंड आप पाकिस्तानी ड्रामा सीरियल्स का अंदाज ले सकते हैं.

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 15, 2023, 07:53 PM IST
  • इस वीकेंड देखें ये पाकिस्तानी सीरियल
  • 'हमसफर' से लेकर 'जिंदगी गुलजार है'
सास-बहू की कहानियों से हो चुके हैं बोर, तो देखें ये पाकिस्तानी सीरियल! दिल छू लेगा आपका

नई दिल्ली Best Pakistani Serials: हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस और ओटीटी पर नई फिल्म और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं. लेकिन जब बात पाकिस्तानी ड्रामा सीरियल्स काफी हटकर होते हैं. पाकिस्तानी ड्रामा सीरियल्स की सबसे खास बात यह है कि यह इंडियन टीवी सीरियल्स की तरह सालों-साल तक नहीं जाते हैं बल्कि 20 से 30 एपिसोड में ही खत्म हो जाते हैं. अगर आप वीकेंड पर कुछ हटकर देखना चाहते हैं तो आप ये पाकिस्तानी सीरियल्स जरूर ट्राई कर सकते हैं. आइए जानते हैं पाकिस्तानी सीरियल्स के बारे में और इसे कहां देख सकते हैं. 

जिंदगी गुलजार है 
फवाद खान और सनम सईद का यह सीरियल बेहद शानदार है. जिंदगी गुलजार है को न केवल पकिस्तान बल्कि भारत में भी काफी पसंद किया था. इंडिया में भी इस सीरियल को लेकर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस सीरियल में 26 एपिसोड है. इसे आप हम टीवी के यूट्यूब चैनल पर फ्री में देख सकते हैं. 

हमसफर 
हमसफर पाकिस्तान के बेहतरीन सीरियल्स में से एक है. फवाद खान और माहिरा खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. इस सीरियल की कहानी और जबरदस्त एक्टिंग शो को हिट बनाती है. इसे आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं. इसके अलावा इसे आप नेटफ्लिक्स भी देख सकते हैं. 

मेरे हमसफर 
हानिया आमिर और फरहान सईद का सीरियल सुपरहिट सीरियल है. इस सीरियल में 40 एपिसोड है. इस सीरियल की कहानी बेहद खूबसूरत और शानदार है. इस सीरियल को देखने के बाद आप पाकिस्तानी सीरियल्स के फैन हो जाएंगे. 

ओ रंगरेजा 
ओ रंगरेजा सीरियल को देख आप इमोशनल भी होंगे तो वहीं हंसने भी लगेंगे. इस सीरियल में सजल अली, बिलाल अब्बास खान और सना लीड रोल में है. 31 एपिसोड के इस सीरियल को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुपमा का नया अवतार देख तंग हो जाएगा शाह परिवार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़