छोटे पर्दे पर मर्डर मिस्ट्री 'कह दूं तुम्हें' देने जा रहा है दस्तक, खुलेंगे कई दफन राज

Keh Doon Tumhe: स्टारप्लस पर लगातार कई नए शोज दस्तक देने को तैयार हैं, तो वहीं कई सारे शोज दस्तक दे चुके हैं. इस बीच स्टार परिवार में एक और नए परिवार की एंट्री होने जा रही है. इस नए शो का नाम है 'कह दूं तुम्हें'.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 22, 2023, 04:30 PM IST
  • 'कह दूं तुम्हें' शो जल्द होगा शुरू
  • युक्ति संग मुदित की दिखेगी जोड़ी
छोटे पर्दे पर मर्डर मिस्ट्री 'कह दूं तुम्हें' देने जा रहा है दस्तक, खुलेंगे कई दफन राज

नई दिल्ली:Keh Doon Tumhe: स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखी गई दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री और लव स्टोरी, 'कह दूं तुम्हें' लेकर आया है. ये शो पंचगनी में सेट है. इस शो में युक्ति कपूर और मुदित नैय्यर, कीर्ति और विक्रांत की मुख्य भूमिकाओं में हैं. शो 'कह दूं तुम्हें' अपने दिलचस्प और मनोरंजक प्लॉट से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा.

हाल ही में, निर्माताओं ने शो का प्रोमो जारी किया, जहां दर्शकों ने कीर्ति और विक्रांत की पहली मुलाकात देखी. कीर्ति एक सिंगल मदर हैं, जो अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. यात्रा के दौरान उसकी मुलाकात विक्रांत से होती है, जो उन्हें उनके डेस्टिनेशन पर छोड़ देता है. यह यात्रा रहस्यों से भरी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

ऐसे में सीरियल में ये रहस्य कैसे सामने आते है इसके लिए शो का इंतजार कीजिए. इस शो की थीम गंभीर और गहरी है, लेकिन साथ ही दर्शकों को रोमांस और प्यार के सफर पर भी ले जाएगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि मर्डर मिस्ट्री कैसे सुलझती है और क्या कीर्ति इसका खुलासा कर पाएगी या नहीं.

'कह दूं तुम्हें' 4 सितंबर से सोमवार से रविवार रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है. इसका निर्माण वज्र प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है.

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को लेकर Karan Johar ने कहीं ये बात, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़