YRKKH Upcoming Twist: रूही ने अभीरा को बताया पूरा सच, अब क्या करेगा अरमान?

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही अभीरा को सारा सच बता देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2024, 07:27 PM IST
  • अभीरा को पता चला सच
  • माधव को हुई बच्चों की चिंता
YRKKH Upcoming Twist: रूही ने अभीरा को बताया पूरा सच, अब क्या करेगा अरमान?

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा गोयनका हाउस पहुंचती है. वह रूही रोते हुए अभीरा को सारा सच बता देगी. रूही बताती है कि अरमान से प्यार करने के बाद भी रोहित से शादी क्यों कि. अभीरा को अरमान के वादे के बारे में बताती है. सारी सच्चाई जानने के बाद अभीरा भड़क जाती है. रूही से पूछती है कि उसने उसे सच क्यों नहीं बताया है. रूही बोलती है कि जब तुम्हारा पति ही तुम्हें सच नहीं बताना चाहता था तो मैं कौन हूं सच  बताऊं. 

रूही पर तंज कसेगी अभीरा 
बड़ी मां और सुरेखा अभीरा पर गुस्सा करने लगते हैं. अभीरा को गोयनका हाउस से जाने के लिए कहते हैं. अभीरा टूट जाती है. ऐसे में दादी-सा, अभीरा को संभालते हुए अभीरा को उठाती है. जाते-जाते अभीरा रूही को ताना देती हैं. 

अरमान पर बरसेगी 
दादी-सा अभीरा को समझाती है और अरमान से बात करने के लिए बोलती है. अभीरा दादी-सा की बात मानते हुए अरमान के पास जाती है. अभीरा अरमान से सवाल करती है कि वह उससे पहले प्यार के बारे में सवाल करेगी. अरमान कुछ बोले उससे पहले ही अभीरा रूही का नाम लेगी. अभीरा की बात सुन अरमान हैरान हो जाएगा. वह समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन अभीरा उसकी बात सुने बिना ही चली जाएगी. 

परेशान होगा माधव 
अरमान और अभीरा के बारे में माधव सोच-सोचकर परेशान होगा. वह अपने मन में बोलेगा कि मां-सा ने मेरे समय में गलतफहमी पैदा की थी और मां-सा अब भी वही करेंगी. मैंने हमेशा अरमान और अभीरा को एक साथ देखना चाहाता है लेकिन मां सा दोनों को एक साथ नहीं आने देगी.  

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding Look: शादी में मां की साड़ी-सोने के कंगन पहन सोनाक्षी सिन्हा ने थामा जहीर का हाथ, सिंपल लुक के दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़