YRKKH Upcoming Twist: अभीरा की वजह से रूही पर चिल्लाएगा अरमान, पौद्दार परिवार छोड़कर जाएगी आरोही की बेटी

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अभीरा के लिए रूही पर चिल्लाता है जिसके बाद वह घर छोड़कर जाने का फैसला करती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 04:56 PM IST
  • रूही पर चिल्लाएगा अरमान
  • पौद्दार परिवार छोड़ देगी रूही
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा की वजह से रूही पर चिल्लाएगा अरमान, पौद्दार परिवार छोड़कर जाएगी आरोही की बेटी

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड में इन दिनों इमोशनल ट्रेक देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में अभीरा इमोशनल हो जाएगी. वह अरमान से बोलेगी कि तुमने तो मुझे ये भी नहीं बताया है कि रूही को सबकुछ पता है. कल तुमने मुझे झगडालू बना दिया और आज एक पल में मेरा मजाक ना दिया. मुझे लगा था कि मुझे जिंदगी भर के लिए दोस्त मिल गया. मैं कितनी बेवकूफ थी मैं अरमान ये सब सुनकर इमोशनल हो जाता है. 

अभीरा पर गुस्सा करेगी रूही 
अरमान को सुनाने के बाद अभीरा अपने कमरे में जाने की कोशिश करेगी, लेकिन अरमान का हाथ पकड़ लेगी. अभीरा से हाथ छुड़कवाने की कोशिश करेगी और इस वजह से अरमान गिर जाएगा. रूही और अभीरा अरमान का हाथ पकड़कर उसे बचा लेगी. लेकिन रूही गुस्सा करेगी वह बोलेगी कि अरमान गिरने वाला था उसके सिर पर चोट लग जाती है. तुम इसकी इज्जत नहीं है इसे समझ नहीं सकती हो तो कम से कम धक्का मत दो. स्कूल के बच्चों की बर्ताव करना बंद कर दो अभीरा. 

रूही पर चिल्लाएगा अरमान 
अरमान भड़क जाएगा. वह रूही पर चिल्लाने पर लगेगा. वह बोलेगा कि आज के बाद अभीरा को जो कहना होगा मैं उसे सीधा बोल दूंगा. मैं उसे सीधा कह दूंगा तुम्हे मेरी तरफ से बोलने की जरूरत नहीं है. रूही आज तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी. तुम्हें हमारे बीच नहीं आना चाहिए. रूही अरमान की बाते सुनकर हैरान हो जाती है. 

घर छोड़कर चली जाएगी रूही 
अरमान रूही पर चिल्लाने के बाद पत्नी अभीरा के पास जाएगा. अभीरा अरमान से बात नहीं करेगी. ऐसे में वह उसका हाथ पकड़कर सो जाएगा. रूही अरमान और अभीरा को एक साथ देखकर बहुत दुखी हो जाती है जिसके बाद वह बहुत रोती है. रोते हुए वह पौद्दार हाउस छोड़ने का फैसला करेगी. 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़