YRKKH Upcoming Twist: फूफा-सा देंगे अभीरा को पहला केस, विद्या की जान होगी खतरे में

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीरा को फूफा-सा पहला केस देते हैं जिसके बाद अभीरा बेहद खुश हो जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2024, 08:30 PM IST
  • विद्या की जान बचाएगी अभीरा
  • अभीरा को मिलेगा पहला कोर्ट केस
YRKKH Upcoming Twist: फूफा-सा देंगे अभीरा को पहला केस, विद्या की जान होगी खतरे में

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फुलऑन फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान, दादी-सा के सामने अभीरा के लिए स्टैंड लेगा. अरमान की बात सुनने के बाद अभीरा वहां से चली जाएगी. अभीरा बाहर जाकर ऑटो का इंतजार करती है इसी दौरान मौसम खराब हो जाता है. अरमान अभीरा के लिए छतरी लेकर आता है. वह अभीरा के लिए ऑटो को रोकता भी है. अरमान अभीरा के साथ बैठ जाता है ताकि वह कोर्ट लेट न पहुंचे. 

अभीरा की होगी बेइज्जती 
राते में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लग जाती है. ऐसे में ऑटो वाला दोनों को छेड़ने लगात है. अरमान और अभीरा ऑटो वाले भाईया का जवाब नहीं देते हैं. वह कोर्ट पहुंचते ही दोनों अपने काम में लग जाते हैं. छोटे वकील को क्लाइंट के पीछे भागता देख अभीरा हैरान हो जाएगी. वह एक वकील से मदद मांगने जाएगी वह अभीरा की बेइज्जती कर देगा. तभी फूफा-सा आते हैं. अभीरा कोर्ट पर फूफा-सा का रौब देख हैरान हो जाएगी. ऐसे में वह अरमान और अभीरा के पास एक क्लाइंट भेज देता है. 

अभीरा को मिलेगी खुशी 
अभीरा खुश हो जाती है. अभीरा अपने क्लाइंट से केस के बारे में बात करती है. वहीं दूसरी तरफ विद्या को माधव के दोस्त से पता चलता है कि वह किसी खतरनाक मिशन पर जा रहे हैं. ऐसे में विद्या डर जाएगी. ऐसे में वह माधव को रोकने की कोशिश करेगी. माधव विद्या की बात नहीं मानता है. ऐसे में विद्या परेशान हो जाती है. 

पौद्दार हाउस जाएगी अभीरा 
पहला केस मिलने पर अभीरा बेहद खुश हो जाएगी. वह पौद्दार हाउस जाकर डांस करने लगती है. डांस करते-करते अभीरा की नजर विद्या पर पड़ती है. अभीरा देखती है कि विद्या झुमर के नीचे खड़ी है और झुमर गिरने वाला है. वह विद्या को आवाज लगाती है लेकिन उन्हें सुनाई नहीं देता है. ऐसे में अभीरा भागकर विद्या को बचा लेती है.  

ये भी पढ़ें-  Anupmaa: शो के लिए गौरव खन्ना उर्फ अनुज ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख लोगों के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़