YRKKH Upcoming Twist: अरमान के प्यार के सामने पिघल जाएगी अभीरा, क्या पौद्दार परिवार में होगी दोनों की एंट्री?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अभीरा के सामने अपने प्यार का इजहार करेगा. अभीरा भी अरमान से अपने दिल की बात बोलेगी लेकिन माधव उसे रोक देगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2024, 06:45 PM IST
  • अरमान के लिए पिघल जाएगा अभीरा का दिल
  • माधव अभीरा को नहीं जाने देंगे पौद्दार हाउस
 YRKKH Upcoming Twist: अरमान के प्यार के सामने पिघल जाएगी अभीरा, क्या पौद्दार परिवार में होगी दोनों की एंट्री?

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अरमान को एहसास हो चुका है वह रूही से नहीं बल्कि अभीरा से प्यार करता है. ऐसे में वह अभीरा के सामने अपने प्यार को साबित करना चाहता है. अरमान अभीरा को रोमांटिक अंदाज में मनाता हुआ नजर आएगा. 

क्या पिघल जाएगी अभीरा 
अरमान अभीरा से अपने प्यार का इजहार कई भाषाओं में करेगा. लेकिन अभीरा नहीं मानती है. वहीं अरमान रातभर घर के बाहर बैठकर धरना देगा. अभीरा को अच्छा नहीं लगेगा. ऐसे में वह अरमान को खाना देने की बात कहेगी. लेकिन माधव अभीरा को रोक लेगा. बोलेगा जब तू भुखी थी तब अरमान रूही से सगाई कर रहा था. 

माधव मान लेगा हार 
अभीरा माधव से कुछ बोल पाए इससे पहले ही अरमान दरवाजे की घंटी बजाना शुरू कर देगा. ऐसे में माधव हार मानकर दरवाजा खोल देगा. जैसे ही दरवाजा खुलता है वह देखेगा कि अरमान अपने साथ सूटकेस लेकर आया है. माधव हैरान रह जाएगा. अरमान अभीरा से बोलेगा कि मैं समझ गया था कि तुम्हारा सूटकेस बस में छूट गया है. तुम्हारी बस ने मेरी बारात को क्रास किया था. मैं तुम्हें देख तो नहीं पाया लेकिन तुम उसी बस में थी ना. अभीरा इन बातों को सुन हैरान हो जाती है. 

अभीरा होगी इमोशनल 
अभीरा इमोशनल हो जाएगी. अरमान घर पर कृष को कॉल करेगा. अरमान का फोन स्पीकर पर होगा. पूरा परिवार अरमान से बात करेगा. माधव फोन लेगा और मनोज से बोलेगा कि अभिरा उस घर में वापस नहीं जाएगी. मेरी बेटी मेरे साथ उदयपुर में है और यही रहेगी.  

ये भी पढ़ें-  जब Sonali Bendre के लिए फैन ने उठा लिया ऐसा बड़ा कदम, एक्ट्रेस को लगा था गहरा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़