YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार हाउस आएगी अभीरा, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अभीरा और अरमान की लवस्टोरी का ट्रैक देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान रूही से शादी नहीं करेगा. वहीं अभीरा पौद्दार हाउस आएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2024, 08:06 PM IST
  • अरमान-रूही की नहीं होगी शादी
  • क्या अभीरा-अरमान की होगी शादी
YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार हाउस आएगी अभीरा, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अभीरा और अरमान की लवस्टोरी का ट्रैक देखने को मिल रहा है. सीरियल में दोनों के तलाक का ट्रैक दिखाया गया है. वहीं अब अरमान और रूही की शादी की तैयारी चल रही हैं. दूसरी तरफ अरमान के सामने सारे राज सामने आ चुके हैं. अभीरा ने अरमान के मम्मी-पापा की शादी बचाने के लिए झूठ बोला था. अरमान को यह भी पता चला कि दादी ने उसे झूठ बोलने के लिए मजबूर किया था. अरमान को एहसास होता है कि वह अभीरा से बेहद प्यार करता है. 

अभीरा को बुलाएगा माधव 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दादी सा अरमान को अपनी बातों में फंसाकर रूही से शादी करने के लिए मना कर लेती है. अरमान शादी के लिए मान जाएगा, लेकिन उसके दिल और दिमाग अभीरा-अभीरा है. वहीं माधव ने अभीरा को मिलने के लिए बुलाया. माधव अरमान और रूही की शादी के खिलाफ है. 

रूही से शादी नहीं करेगा अरमान 
माधव और अभीरा को बताने की कोशिश करेगा कि उसका और अरमान का तलाक फाइनल नहीं हुआ है. अभीरा को चक्कर आ जाता है. वहीं शादी के मंडप में अरमान रूही से शादी नहीं करता है, वह सबकों बताता है कि वह अभीरा से प्यार करता है. दादी सा उसे थप्पड़ मार देती है. 

जल्द होगी अभीरा अरमान की शादी 
अभीरा को जब होश आएगा तो माधव बताता है कि उनकी शादी नहीं हुई है. अभीरा ऐसे में अरमान से सवाल करेगी कि उसे ऐसा क्यों किया है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा और अरमान की शादी होगी. लेकिन दादी-सा दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं होगी. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa 14 June Spoiler: अनुपमा ने धरा रौद्र रूप, अनुज करेगा गुलाटी की जमकर पिटाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़