YRKKH Upcoming Twist: रूही के लिए दादी-सा ने भेजा अरमान के नाम का गिफ्ट, क्या बड़े पापा पकड़ पाएंगे ये झूठ

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान हल्दी में आने के लिए मना कर देगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2024, 07:13 PM IST
  • हल्दी के लिए मना करेगा अरमान
  • रूही के लिए दादी-सा ने भेजा गिफ्ट
YRKKH Upcoming Twist: रूही के लिए दादी-सा ने भेजा अरमान के नाम का गिफ्ट, क्या बड़े पापा पकड़ पाएंगे ये झूठ

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान रूही से शादी नहीं करना चाहता है लेकिन परिवार की मजबूरी की वजह से उसे शादी करनी पड़ रही है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

हल्दी के लिए मना करेगा अरमान 
अरमान हल्दी के लिए नीचे नहीं आएगा, ऐसे में विद्या बेटे को समझाएगी कि कई साल पहले उसने अरमान और रोहित की खुशी के लिए इस परिवार का साथ रिश्ता रखा था. विद्या ने बताया है कि माधव के साथ उनका रिश्ता बेहद खराब था. विद्या अपनी बात से अरमान को हल्दी के लिए मना लेगी. 

रूही करेगी फोन 
रूही पौद्दार हाउस में फोन करेगी. बोलेगी कि वहां पर क्या हो रहा है. क्योंकि अरमान रूही का फोन नहीं उठा रहा था. वीडियो कॉल पर रूही को सबके चेहरे लटके हुए नजर आ रहे हैं. दादी-सा रूही से सचा छिपा लेगी कि अरमान हल्दी के लिए नीचे नहीं आ रहा है. 

मनीष जो की लगेगी भनक 
दादी-सा अरमान के नाम से रूही के लिए गिफ्ट भेज देगी. रूही ये गिफ्ट देखकर खुश हो जाएगी. वहीं मनीष जी को समझ आ जाएगा कि कावेरी झूठ बोल रही है. वहीं दूसरी तरफ अरमान हल्दी के लिए नीच आ जाएगा जिसके बाद घरवाले खुश हो जाएंगे. ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना होगा क्या मनीष को सच पता चल पाएगा. क्या अरमान रूही से शादी करेगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मालाबिका की मौत, काजोल के साथ की थी ये वेब सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़