YRKKH Upcoming Twist: अभिरा और अरमान के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां? समृद्धि शुक्ला ने रोमांटिक ट्रैक पर की खुलकर बात

YRKKH Upcoming Twist: टीवी क लॉन्ग लास्टिक शो ये रिश्ता क्या कहता है में अभिरा और अरमान के बीच प्यार के फूल खिलने वाले हैं. हाल में ही अभिरा उर्फ समृद्धि शुक्ला ने रोमांटिक ट्रैक के बारे में बड़ा खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 04:36 PM IST
  • अभिरा को बचाएगा अरमान
  • दोनों को होगा एक दूसरे से प्यार?
YRKKH Upcoming Twist: अभिरा और अरमान के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां? समृद्धि शुक्ला ने रोमांटिक ट्रैक पर की खुलकर बात

नई दिल्ली:YRKKH Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की विरासत को संभाला है. शो अपने दर्शकों के लिए एक रोमांचक प्लॉट और प्रभावशाली स्क्रीनप्ले लाकर आया है. शो ने समृद्धि शुक्ला (अभीरा), शेहजादा धामी (अर्मान), और प्रतीक्षा होनमुखे (रुही) को इंट्रोड्यूस किया है.

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के किरदारों के बीच शो में जिस तरह की बॉन्डिंग और इमोशंस को दिखाया जा रहा है, वह दर्शकों के दिलों को छू लेगा. दर्शक अभिरा और अरमान पर अपना प्यार बरसाने के साथ उनसे जुड़ाव महसूस कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मेकर्स ने हाल ही में शो का एक रोचक प्रोमो लॉन्च किया है, जिसमें दर्शक अभिरा और अरमान के बढ़ते प्यार को देख सकेंगे. दर्शकों को यह देखने का मौका मिलेगा कि कैसे अभिरा और अरमान अपनी दोस्ती को एक नया मोड़ देते हैं. वहीं रूही एक हैरान रिएक्शन के साथ एंट्री करते दिखेगी. अभिरा, अरमान और रूही की जिंदगी में आगे क्या होगा, ये जानना काफी दिलचस्प होगा.

स्टार प्लस के शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अभिरा की भूमिका निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने कहा, "अभिरा और अरमान एक अलग तरह की नजदीकियां साझा करेंगे, और इससे दोनों को अपनी दोस्ती को एक नया रूप देने में मदद मिलेगी." युवराज, अभिरा के लिए वरदान बनकर आया है. उन्होंने अभिरा और अरमान को करीब ला दिया है. दर्शक आने वाले एपिसोड में अभिरा और अरमान के बीच खिलते रोमांस को देखेंगे, और उन्हें अभिरा और रूही के बीच के रिश्ते में बदलाव भी देखने मिलेगा. 

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़