YRKKH Upcoming Twist: शादी से पहले रूही ने की अरमान से बात, अक्षरा की मौत के बाद बड़े पापा की तबीयत होगी खराब

YRKKH Upcoming Twist: अरमान अक्षरा से शादी के लिए हां कर देगा.  वहीं रूही शादी से पहले आखिरी बार अरमान से बात करती है लेकिन अरमान अपनी शादी की बात नहीं पता पाता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 02:46 PM IST
  • बड़े पापा की तबीयत होगी खराब
  • अरमान-अभिरा करेंगे शादी
YRKKH Upcoming Twist: शादी से पहले रूही ने की अरमान से बात, अक्षरा की मौत के बाद बड़े पापा की तबीयत होगी खराब

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान शादी के लिए हां कर देगा. लेकिन अभिरा मना कर देगी. वह अक्षरा को समझाएगी लेकिन जब डॉक्टर्स अपने हाथ खड़े कर देंगे. अक्षरा की हालत बिगड़ते ही अभिरा मान जाएगी. अभिरा से शादी करने से पहले अरमान, रूही के बारे में सोचेगा. उधर रूही भी अरमान को याद कर भावुक हो जाएगी. वो आखिरी बार अरमान को मनाने की कोशिश करेगी. रूही अरमान को फोन पर कॉल करेगी बोलेगी मेरी बारात आ गई है. 

फूट-फूटकर रोएगा अरमान 
अरमान रूही को अभिरा के बारे में बताने को कोशिश करेगा. इससे पहले अरमान रूही की दोस्त आ जाएगी. वह बोलती है कि चल रूही रोहित तेरा इंतजार कर रहा है. रोहित का नाम सुनते ही अरमान फोन कट कर देगा. इसक बाद के वह रोने लगेगा. उसे समझ नहीं आएगा कि वह जो कर रहा है वह सही है या फिर गलत. पंडित जी के आते ही वह अपने आंसू पोछेगा और अभिरा के पास जाएगा. 

बड़े पापा की तबीयत होगी खराब 
गोयनका हाउस में रूही और रोहित की शादी होगी. दूसरी तरफ अरमान हॉस्पिटल में अभिरा की मांग भरेगा. अरमान और अभिरा को आशीर्वाद देने के लिए बाद अक्षरा की मौत हो जाएगी. अक्षरा के जाते ही बड़े पापा की तबीयत खराब होने लगेगी. वह बोलेंगे कि ऐसा लग रहा है कि कोई अपना हमेशा-हमेशा के लिए दूर जा रहा है. इतना बोलते ही वह गिर जाएंगे. 

शो में आएगा ट्विस्ट 
अभिरा जब शादी कर पौद्दार परिवार में आएंगी तो हर कोई अभिरा को देख हैरान हो जाएंगे, इस शादी का दादीसा और रूही दोनों को बहुत बड़ा झटका लगेगा. रूही आखिरी मौके तक वह अरमान से शादी करना चाहती थी लेकिन उसी दिन अरमान ने अभिरा से शादी कर ली इससे रूही का दिल काफी टूट जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Dinesh Phadnis Passed Away: नहीं रहे CID फेम फ्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में दिनेश फड़नीस का हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़