YRKKH Upcoming Twist: अरमान से तलाक मांगेगी अभिरा, दादी सा के फरमान पर घर में छिड़ेगी बहस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th March Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी सा ने अरमान से अभिरा के साथ घर छोड़ने के लिए कह दिया है. इसके बाद से ही परिवार के सभी सदस्यों के बीच विवाद छिड़ जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2024, 04:11 PM IST
    • पौद्दार हाउस में छिड़ेगा विवाद
    • अभिरा मांगेगी अरमान से तलाक
YRKKH Upcoming Twist: अरमान से तलाक मांगेगी अभिरा, दादी सा के फरमान पर घर में छिड़ेगी बहस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th March Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' के आने वाले एपिसोड की शुरुआत होगी दादी सा के साथ, वह अरमार को आदेश देंगी कि वह अभिरा के साथ पौद्दार हाउस छोड़ दे. इस बात से अरमान को धक्का लगेगा. वहीं, अभिरा और रूही भी भावुक हो जाएंगी. घर के बाकी लोगों के बीच भी एक बहस शुरू हो जाएगी. मनोज कहेगा कि इस बार अभिरा ने बहुत बड़ी गलती कर दी है, लेकिन वह मां सा के फैसले से हैरान है. फूफा सा भी मनोज की बात पर सहमति दिखाएंगे.

मनीषा करेगी बोलती बंद

हालांकि, मनीषा अपने पति के ही खिलाफ खड़ी दिखेगी. वह कहेगी कि कोई भी यह नहीं समझ रहा कि अभिरा भी अपनी तरफ से बिल्कुल सही है. मनीषा की बात सुनकर परिवार के लोग उसी के खिलाफ हो जाएंगे. मनीषा कहेगी कि आज मम्मी सा जेल जाने से बच गई हैं, यह सब अभिरा की वजह से हुआ था और हम लोग उसी अभिरा को आज घर से बाहर निकाल रहे हैं. फूफा सा, मनीषा को ताने देंगे. वहीं, मनीषा भी कहेगी कि मेरा दिल परिवार के लिए धड़कता है. काश! आप में भी दिल होता. मनीषा की बातें फूफा सा को चुभ जाएंगी.

दादी से भिड़ेगा अरमान

दूसरी ओर अरमान एक बार फिर दादी सा से बात करने का फैसला लेगा. वह दादी सा के पास जाएगा, लेकिन दादी सा उसे देखते ही अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लेंगी. लाख बोलने के बाद भी जब दादी सा दरवाजा नहीं खोलेंगी तो अरमान दरवाजा तोड़ने की कोशिश करने लगेगा. तभी परिवार के बाकी लोग आ जाएंगे और अरमान को दरवाजा तोड़ने से रोक लेंगे. उधर अभिरा, अरमान के पेरेंट्स को अपने साथ लेकर जाएगी और उन्हें समझाएगी कि उन्हें अरमान के लिए स्टैंड लेना चाहिए.

अरमान से तलाक मांगेगी अभिरा

अभिरा, विद्या और माधव से बात करने के बाद अरमान के पास जाएगी, लेकिन यहां वह रूही और अरमान की बातें सुन लेगी. रूही की बातें सुनकर अभिरा, अरमान से तलाक मांगेगी. वहीं, विद्या भी अभिरा की बातों को समझेगी और दादी सा से बात करने के लिए जाएगी.

ये भी पढ़ें- कानूनी पचड़ों में फंसी राखी सावंत, समीर वानखेड़े ने दायर किया मानहानि का मुकदमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़