Yeh Rishtya Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु के लिए दरगाह पहुंची अक्षरा, क्या आरोही बनेगी रास्ते का रोड़ा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 29 july:  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में एक तरफ अक्षरा कुछ भी करके अभिमन्यु का हाथ ठीक करवाना चाहती हैं वहीं आरोही अक्षरा और अभिमन्यु की खुशियों को भंग करने में लगी हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 04:47 PM IST
  • अक्षरा के लिए अभिमन्यु ने सरप्राइज किया प्लान
  • अक्षरा और अभिमन्यु की खुशियां भंग करेगी आरोही
Yeh Rishtya Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु के लिए दरगाह पहुंची अक्षरा, क्या आरोही बनेगी रास्ते का रोड़ा?

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 29 july: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसी वजह  से सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 सीरियल में है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा सिंगिंग कॉम्पिटीशन जीत लेती है. लेकिन आरोही को अक्षरा की जीत रास नहीं आती है जिसकी वजह से वह सबसे सामने बोलती है कि अक्षरा ने बैकडोर एंट्री ली थी साथ ही डोनेशन भी दिया है. ओरोही की यह बात सुन लोग अक्षरा की जीत पर सवाल उठाने लगते हैं. शो में ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं है. आने वाले एपिसोड़ में कई ट्विस्ट और टर्न्स आपका इंतजार कर रहे हैं. बिना किसी देर किए जानते हैं आने वाले शो में क्या होने वाला है. 

मेडिकल स्टूडेंट बनाएंगे अभिमन्यु का मजाक 

सोशल मीडिया पर अभिमन्यु का वीडियो जमकर वायरल होता है. वीडियो में अभिमन्यु लोगों के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद मेडिकल स्टूडेंट अभिमन्यु का मजाक बनाने लग जाते हैं.

बोलते हैं कि जिसका खुद का दिमाग ठीक नहीं है वह हमें क्या ही पढ़ाएगा. इसलिए कहते हैं कि दिल के डॉक्टर का दिमाग ठीक होना बेहद जरूरी है. स्टूडेंट की ये बाते अभिमन्यु सुन लेता है. लेकिन वह अपने गुस्से को कंट्रोल करते हुए मेडिकल स्टूडेंट को पढ़ाता है. 

 

आरोही रोकेगी अक्षरा का रास्ता 

अक्षरा को डॉक्टर कुणाल खेड़ा के बारे में पता चलता है. अक्षरा को पता चलता है कि वह शाम के समय दरगाह आते हैं. ऐसे में कुणाल से मिलने अक्षरा दरगाह जाती है लेकिन रास्ते में उसे आरोही मिल जाती है. वह आरोही को बहाना बनाकर वहां से निकल जाती है लेकिन आरोही अक्षरा के हाथ में अभिमन्यु की मेडिकिल रिपोर्ट देख लेती है जिसके बाद वह अक्षरा का पीछा करने का फैसला करती हैं. 

अभिमन्यु का हाथ ठीक करने के लिए अक्षरा को मिलेगी उम्मीद 

अभिमन्यु का हाथ केवल डॉक्टर कुणाल खेड़ा ही सही कर सकते हैं. ऐसे में डॉक्टर से मिलने के लिए अक्षरा दरगाह जाती है वहीं अभिमन्यु अक्षरा के जन्मदिन की तैयारी कर रहा होता है. अभिमन्यु अक्षरा को फोन करता है जिसके बाद अभिमन्यु को पता चल जाता है कि अक्षरा दरगाह में है.

तभी कार से एक शख्स की एंट्री होती है जिसे देख अक्षरा खुश हो जाती है. यह शख्स शायद डॉक्टर कुणाल ही है लेकिन इसका खुलासा आने वाले शो में होगा. 

 

इसे भी पढ़ेंः  इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई आर माधवन की 'रॉकेट्री', घर बैठे फैमली संग देखें फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़