Hina Khan in G20 2023: G20 समिट में शामिल हुई कश्मीर की कली हिना खान, एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज

Hina Khan in G20 2023: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार में नजर आने वाली हिना खान ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया. हाल में उन्होंने कश्मीर के श्रीनगर में हुई G20 समिट में हिस्सा लिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 25, 2023, 10:29 AM IST
  • G20 समित में शामिल हुईं हिना खान
  • कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं एक्ट्रेस
Hina Khan in G20 2023: G20 समिट में शामिल हुई कश्मीर की कली हिना खान, एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली: Hina Khan in G20 2023: कश्मीर के श्रीनगर में आयोजित G20 सम्मेलन चुर्खियों में है. यहां पर अलग-अलग देश के कई दिग्गज लोग शामिल हुए थे. वहीं इस समिट में ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान ने भी हिस्सा लिया था. हिना खान श्रीनगर में ही पली बढ़ी हैं. वो इस सम्मेलन का हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस समिट में देसी अंदाज में पहुंची थी. फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है.

हिना खान का देसी अंदाज

G20 समिट में हिना खान का लुक काफी एलिगेंट लग रहा था. इस खास मौके पर उन्होंने क्रीम रंग का सूट पहना हुआ था. जिस पर काफी हैवी थ्रेड वर्क था. एक्ट्रेस ने अपना लुक सिपंल चोटी, लॉन्ग ईयररिंग के साथ पूरा किया था.

वहीं उन्होंने लाइट मेकअप और स्मोकी आईज की थी.

राम चरण भी बने थे हिस्सा

हिना से पहले साउथ सुपरस्टार राम चरण भी G20 समिट का हिस्सा बन चुके हैं. उन्होंने सम्मेलन में शामिल होने को लेकर कहा था कि, 'मैं दूसरी पीढ़ी का एक्टर हूं. मेरे पिता ने कश्मीर में काफी शूटिंग की है.राम चरण ने कहा कि मैं 1986 में पहली बार कश्मीर आया था और 2016 में घाटी में एक फिल्म के लिए आखिरी शूटिंग की थी. इसलिए, कश्मीर आना मेरे लिए एक उपलब्धि की तरह है.' एक्टर ने आगे कहा, फिल्म उद्योग को 95 साल हो गए हैं, लेकिन उन्हें कश्मीर को जानने में 95 साल और लगेंगे. रामचरण ने भारत को और एक्सप्लोर करने की बात कही.

वेब सीरीज में नजर आएंगी हिना खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान कई टीवी शोज में दिखाई दे चुकी हैं. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में जबरदस्त पॉपुलैरिटी बटोरी थी. इसके अलावा वो बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में भी दिख चुकी हैं. वहीं हिना की ओटीटी पर भी फिल्म और वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है. वो जल्द ही अदीब रईस की अपकमिंग सीरीज '7 वन' में राधिका श्रॉफ के साथ दिखाई देंगी. इस सीरीज में हिना पुलिस अफसर के रोल निभाती नजर आने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़