Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो की कहानी में आने वाला है ट्विस्ट, अभिरा-अरमान की बदलेगी जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए नए मोड़ दिखने वाले हैं. शो में अभिरा और अरमान की शादी और अक्षरा के निधन के बाद आने वाले तूफान को दिखाया जाएगा.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 26, 2023, 10:23 AM IST
  • अभिरा-अरमान की होगी शादी
  • अभिरा से दूरी होगी उसकी मां
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो की कहानी में आने वाला है ट्विस्ट, अभिरा-अरमान की बदलेगी जिंदगी

नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ऑडियंस ने जेनरेशन लीप देखा है. इसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहज़ादा धामी इस शो की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. हाल ही में, मेकर्स ने दर्शकों के लिए शो का एक दिलचस्प प्रोमो पेश किया है.

इस प्रोमो में एक ऐसा ट्विस्ट दिखाया गया है जो अभीरा की जिंदगी को उलट-पुलट करने के लिए तैयार है. दर्शकों को शो में एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जिसमें अभिरा और अरमान को बचाने के दौरान अक्षरा की मौत हो जाएगी, लेकिन यहां एक ट्विस्ट आता है, अभिरा और अरमान अप्रत्याशित परिस्थितियों में शादी कर लेते हैं. अभिरा और अरमान की शादी और अक्षरा के निधन के बाद उनके जीवन में जो ड्रामा सामने आता है, उसे देखना दिलचस्प होगा. दर्शकों को अभिरा और अरमान की विभिन्न प्रकार की भावनाएं देखने को मिलेंगी और उनके जीवन में हई इस ट्रेजडी के बाद उनके संबंध भी बदल जाएंगे.

इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा साझा करती हैं, "अभिरा की दुनिया उसकी मां अक्षरा के निधन के कारण बिखर गई है. अक्षरा ही अभिरा की दुनिया थी, और अब उसकी मौत के बाद अभिरा का जीवन बदल जाएगा. अभिरा और अरमान की शादी केवल अक्षरा की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए हुई है, जिसे वे दोनों अस्वीकार नहीं कर सकते क्योंकि वे उसका प्यार और सम्मान करते हैं.

अभिरा सदमे में है. अभिरा को अपने सपने पूरे करने हैं और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस सिचुएशन से कैसे निपटती है और परिवार में कैसे तालमेल बिठाती है, जो उसके लिए नया है. अभिरा को अक्षरा के बिना जीवन का पता ही नहीं है. अभिरा की दुनिया पलट गई है। जब आप अपने प्रियजनों के साथ होते हैं तो आप सबसे मजबूत होते हैं और जब वे दूर होते हैं तो सबसे कमजोर होते हैं. दर्शकों को अभिरा और अरमान की भावनाओं की कई रंग देखने को मिलेंगे और यह जोड़ी इस अप्रत्याशित स्थिति से कैसे निपटती है.

ये भी पढ़ें- Shraddha kapoor के सामन पर डोली बंदर की नियत, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़