Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिरा और रूही की हुई दोस्ती, विद्या ने मांगी माफी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा सबसे नाराज होकर पौद्दार हाउस छोड़ने लगेगी, लेकिन तभी रूही और विद्या आकर उसे मानने की कोशिश करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 03:14 PM IST
    • अभिरा को रोकेगा अरमान
    • रूही के साथ खेलेगी अभिरा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिरा और रूही की हुई दोस्ती, विद्या ने मांगी माफी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा पौद्दार हाउस छोड़ने का फैसला करेगी. वह अपना सामान लेने के लिए कमरे में जाएगी तो वहां उसे अरमान मिल जाएगा. वह अपने मुंह पर टेप लगाकर हाथों में प्लक कार्ड के लिए खड़ा होगा और अभिरा से माफी मांगेगा, लेकिन वह नहीं मानेगी और अपना सामान उठाकर हमेशा के लिए पौद्दार हाउस से जाने लगेगी.

विद्या मांगेगी अभिरा से माफी

इसी बीच विद्या वहां आ जाएगी. वह अपने साथ अक्षरा की आखिरी निशानी लेकर जाने लगेगी. अभिरा, अक्षरा की निशानी देख भावुक हो जाएगी. विद्या, अभिरा से उसे उल्टा-सीधा बोलने के लिए माफी मांगेगी. वह कहेगी, 'मां हूं ना. रोहित की चिंता में तुम्हें पता नहीं क्या-क्या कह दिया. हो सके को अरमान और इस परिवार एक आखिरी मौका दे दो.' विद्या की बातों से अभिरा कन्फ्यूजन में पड़ जाएगी. ऐसे में रूही कहेगी कि उसके परिवार के लोग इतने भी बुरे नहीं हैं.

अभिरा को रोकेगी रूही

अभिरा अपनी कन्फ्यूजन दूर करने के लिए रूही के साथ रॉक-पेपर-सीजरज गेम खेलेगी. वह कहेगी कि कोई भी फैसला लेने के लिए वह बचपन में अपनी मां के साथ यही खेल खेला करती थी. ऐसे में रूही कहेगी कि अगर ये उसका और उसकी मां का खेल है तो वो ये खेल कैसे खेल सकती है. इस पर अभिरा कहती है कि वो रूही के साथ इस गेम को आगे बढ़ाना चाहती है. इसके बाद खेल में रूही जीत जाएगी और अभिरा को रोक लेगी.

खाई में मिली रोहित की कार

अगले ही पल पौद्दार हाउस में पुलिस आएगी. पुलिस उन्हें बताएगी कि रोहित की कार का एक्सीडेंट हुआ है. उन्हें रोहित की कार खाई में मिली है, लेकिन रोहित अभी कुछ पता नहीं चला है. माधव यह खबर सुनते ही टूट जाएगा. अरमान के पैरों तले भी जमीन निकल जाएगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक ने समर्थ जुरेल को जड़ा थप्पड़, मेकर्स दिखाएंगे शो से बाहर का रास्ता?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़