कैंसर से पीड़ित हैं केजीएफ एक्टर हरीश राय, चौथे स्टेज पर पहुंचा मर्ज, हालत बेहद गंभीर

सुपरहिट फिल्म केजीएफ (KGF) और केजीएफ चैप्टर 2 (KGF chapter 2 ) में काम नजर आ चुके एक्टर हरीश राय (Harish Rai) कैंसर से पीड़ित है. उनकी हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 06:12 PM IST
  • हरीश राय की हालत हुई खराब
  • चौथे स्टेज पर पहुंचा कैंसर
 कैंसर से पीड़ित हैं केजीएफ एक्टर हरीश राय, चौथे स्टेज पर पहुंचा मर्ज, हालत बेहद गंभीर

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ' (KGF) और 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF chapter 2 ) के एक्टर हरीश राय (Harish Rai) की हालत काफी गंभीर है. हाल में ही खुलासा उन्होंने बताया है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. हरीश को थ्रोट कैंसर है. उन्होंने बताया कि जब वह केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्हें पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. लेकिन इल दौरान भी वह लगाता अपना काम कर रहे हैं. उनकी हालत दिनों दिन खराब हो रही है. 

बीमारी छुपाने को बढ़ाई दाढ़ी

फिल्म खसाम चाचा के किरदार में दिखे हरीश साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 में भी दिखाई दिए थे. हाल ही में एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी बीमारी के बारे में बताया. उन्होंने कहा, ''सिचुएशन आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकती हैं.

आपके पास जितना समय होगा आप तब तक ही बच सकते हैं. मैं 3 साल से कैंसर से जूझ रहा हूं.'' एक्टर ने बताया की केजीएफ की शूटिंग के दौरान दाढ़ी बढ़ी रखने की वजह यही थी ताकि मैं अपने गर्दन की सूजन छिपा सकूं जो बीमारी से सूजी हुई है.'

चौथे स्टेज पर पहुंचा कैंसर

एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी सर्जरी कराने में थोड़ी देर हो गई थी, क्योंकि तब उनके पास पैसे नहीं थे. अब सिचुएशन और खराब हो गई है. उन्होंने कहा, 'मैंने सर्जरी को रोक दिया था क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे.

मैंने फिल्म की रिलीज तक इंतजार किया. अब क्योंकि मैं चौथे स्टेज पर हूं तो सिचुएशन हाथ से निकल चुकी है.'

संकोच के कारण नहीं मांग पाए मदद

हरीश ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने संगी साथियों और लोगों से मदद मांगने के लिए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया था. लेकिन संकोच के कारण कभी उस वीडियो को पोस्ट नहीं कर पाए. बता दें कि केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 के अलावा हरीश ने बंगलुरु अंडरवर्ल्ड, धन धना धन और नन्ना कनासिना हूवे फिल्मों में भी काम किया है. वह साथ ही कन्नड़ सिनेमा में 25 साल से करेक्टर आर्टिस्ट का काम भी कर रहे है.

ये भी पढ़ें- Jacqueline Extortion Case: ठगी मामले से परेशान हुईं जैकलीन फर्नांडिस, शांति पाने के लिए भगवान की शरण में पहुंची एक्ट्रेस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़