बढ़ती जा रही है 'आश्रम' की पम्मी की बोल्डनेस, अब पहना सिर्फ एक डोरी पर टिका टॉप

वेब सीरीज 'आश्रम' से चर्चा में आई अदिति पोहानकर ने अपनी बोल्ड अदाओं से सभी के उड़ा रखे हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से उनका नया लुक काफी चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 09:31 PM IST
  • अदिति पोहानकर का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • अदिति बोल्डनेस दिखाने में किसी से कम नहीं है
बढ़ती जा रही है 'आश्रम' की पम्मी की बोल्डनेस, अब पहना सिर्फ एक डोरी पर टिका टॉप

नई दिल्ली: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) से चर्चा में आई एक्ट्रेस अदिति पोहानकर (Aaditi Pohankar) इन दिनों अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम के जरिए ही वह फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से अदिति का नया फोटोशूट चर्चा में आ गया है.

'आश्रम' से मिली अदिति को पहचान

'आश्रम' में पम्मी पहलवान के रूप में नजर आ चुकीं अदिति ने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है. आज लोग उन्हें उनकी बेहतरीन अदाकारी के कारण जानते हैं. आज लोग अदिति के हर रूप-रंग और अंदाज पर फिदा रहते हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

अदिति ने शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

ऐसे में अब अदिति ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपना वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो उनके फोटोशूट के दौरान का है. इसमें उन्हें अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

अदिति ने इस फोटोशूट के ब्लैक डेनिम जीन्स और ब्रालेस होकर लेदर की जैकेट पहनी है. उन्होंने इसे सिर्फ एक डोरी से टिकाया हुआ है. अपने इस लुक को अदिति ने न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं अदिति

इस वीडियो में अदिति काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इसी लुक में अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह फ्लोर पर बैठकर पोज दे रही हैं.

इस फोटो में एक्ट्रेस इंटेंस लुक में दिखाई दे रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही सृष्टि रोड़े की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने ही खोला कोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़