'आश्रम' की पम्मी पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

अदिति पोहानकर ने 'आश्रम' की पम्मी के रूप में एक खास लोकप्रियता हासिल कर ली है. एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार अदिति का फिर से बोल्ड लुक देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 11:34 PM IST
  • अदिति पोहानकर का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • पम्मी के रूप में अदिति को खास पहचान मिली
'आश्रम' की पम्मी पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

नई दिल्ली: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में पम्मी पहलवान का किरदार निभाकर फेमल हो चुकी एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने सीरीज में सभी का दिल जीत लिया. आज भी लोगों के जहन में उनका वही सीधी-साधी सी लड़की वाला रूप ताजा है. हालांकि, असल जिंदगी में इन दिनों अदिति अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा रही हैं.

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं Aaditi Pohankar

अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पर्दे पर बेशक उन्होंने अपने हर किरदार में बखूबी ढलने के लिए हर रूप में खुद को उतारा है, लेकिन पर्सनल लाइफ में वह काफी सिजलिंग अंदाज में नजर आती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी अक्सर फैंस को उनके अलग-अलग रूप-रंग और अवतार देखने के लिए मिलते रहते हैं. अब लेटेस्ट लुक में भी अदिति से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Aaditi Pohankar ने दिखाया हॉट लुक

लेटेस्ट फोटो में अदिति को डेनिम को शॉर्ट और स्लीवलेस ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, अदिति ने अपने बालों की पॉनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

फोटो में उनका लुक काफी मिस्टीरियस सा लग रहा है. वह एक टेबल का सहारा लेकर खड़ी दिख रही हैं. हालांकि, इस लुक में भी अदिति काफी हॉट लग रही हैं.

Aaditi के हर अंदाज ने जीता दिल

दूसरी ओर अदिति पोहनकर के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'शी 2' रिलीज हुई है. आरिफ अली के निर्देशन में बनी इस सीरीज में भी अदिति का अंदाज हमेशा की तरह अलग और खास था. अदिति ने देखते ही देखते दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह ले ली है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए अवनीत कौर फिर हुईं बेबाक, सिर्फ 20 की उम्र में कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़