वामिका गब्बी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, बैकलेस सिल्वर गाउन पहन बरपाया कहर

वामिका गब्बी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. आज लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के भी दिवाने हैं. अब फिर से उनका ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 11:38 PM IST
    • वामिका गब्बी का नया लुक हुआ वायरल
    • सिल्वर गाउन में स्टनिंग दिख रही हैं वामिका
वामिका गब्बी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, बैकलेस सिल्वर गाउन पहन बरपाया कहर

नई दिल्ली: वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) आज लगातार किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू पंजाबी सिनेमा से लेकर हिन्दी वेब सीरीज तक खूब चलाया है. आज वामिका के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी वामिका के फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

वामिका गब्बी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

अब फिर से वामिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस अपना फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्हें सिल्वर बैकलेस गाउन पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wamiqa Gabbi (@wamiqagabbi)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

वामिका ने दिए किलर पोज

वामिका ने अपने इस स्टनिंग लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. उन्होंने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब एक्ट्रेस का ये नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी वामिका गब्बी

दूसरी ओर वामिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन हैं. एक्ट्रेस वह हिन्दी सिनेमा के अलावा पंजाबी और साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आ आने वाली हैं. जल्द ही उन्हें 'किकली', 'जेनी' और 'वीडी 18' फिल्म में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Sheezan Khan Hospitalised: शीजान खान हुए अस्पताल में भर्ती, फोटो देख परेशान हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़