तलाक के दो साल बाद इस टीवी एक्टर को हुआ प्यार, इंटरव्यू के दौरान पत्रकार को दे बैठे दिल!

Vivian Dsena कभी अपन को एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे. दोनों ने काफी धूमधाम से शादी भी की लेकिन दो साल पहले ही दोनों ने तलाक ले लिया. फिलहाल विवियान डिसेना फिर एक बार खबरों में है इश बार ुनका दिल एक पत्रकार महिला पर आया है. ये महिला विदेशी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 06:49 AM IST
  • विवियान डिसेना को फिर हुआ प्यार
  • इस देश की 'मधुबाला' ने मारी एंट्री
तलाक के दो साल बाद इस टीवी एक्टर को हुआ प्यार, इंटरव्यू के दौरान पत्रकार को दे बैठे दिल!

नई दिल्ली: विवियन डीसेना टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में से एक है. हाल ही में वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आए हैं. दो साल पहले ही उन्होंने आनन फानन में अपनी पत्नी वाहबीज डोरबाजी से तलाक लिया था. तलाक से बाहर आने और मूव ऑन करने के बाद उनकी लाइफ में मिस्त्र से एक लड़की आई हैं. खबर है कि उन्होंने नूरन अली से शादी क ली है.

गुपचुप तरीके से शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि विवियन और नूरन लगभग एक साल से साथ रह रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली. खबर के सामने आते ही विवियन की लव लाइफ को लेकर डिस्कशन तेज हो गया. यहां तक कहा जा रहा है कि विवयन अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं. एक्टर फिलहाल मुंबई के लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में रह रहे हैं.

नूरन अली हैं पत्रकार

चूंकि ये भी कहा जाता है कि विवियन डेटिंग जैसी चीजों में विश्वास नहीं रखते हैं इसलिए उन्होंने नूरन से शादी कर ली है. नूरन अली पेशे से एक पत्रकार हैं. एक इंटरव्यू के दौरान विवियन ने बताया कि चार साल पहले इंटरव्यू के सिलसिले में विवियन और नूरन की बात होने शुरू हुई थी. तीन महीने के इंतजार के बाद विवियन ने इंटरव्यू दिया. पहली मुलाकात फिर दोस्ती और बाद में वो धीरे-धीरे उनके प्यार में गिरफ्तार हो गए.

कई सालों से रिश्ते को लेकर खामोश

विवियन ने अभी तक अपने इस रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा है. उन्होंने इस बारे में आगे किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. ऐसे में देखना ये है कि वो जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हैं या नहीं. फिलहाल इंटरव्यू का ये सिलसिला शादी तक पहुंच चुका है. फैंस को एक्टर और पत्रकार की शादी की ऑफिशियल अनाउसमेंट का इंतजार है.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़