राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की जोरशोर से चल रही तैयारी, विपुल अमृतलाल शाह समेत इन मशहूर फिल्ममेकर्स को भेजा गया न्योता

filmekar Invite inauguration of Ram Mandir: विपुल अमृतलाल शाह , राजकुमार हिरानी और ऋषभ शेट्टी संग कई मशहूर फिल्ममेकर्स को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में किया गया इनवाइट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 04:40 PM IST
  • राम मंदिर का 22 जनवरी को होगा उद्घाटन
  • बी टाउन के फेमस फिल्ममेकर को भेजा गया न्योता
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की जोरशोर से चल रही तैयारी, विपुल अमृतलाल शाह समेत इन मशहूर फिल्ममेकर्स को भेजा गया न्योता

नई दिल्ली:filmekar Invite inauguration of Ram Mandir: इस समय पूरा देश श्री राम मंदिर ओपनिंग सेरेमनी का भव्य उद्घाटन देखने के लिए बेकरार बैठा है, जो 21 जनवरी, 2024 से 22 जनवरी, 2024 तक अयोध्या में आयोजित होने वाला है.

यह पूरे देश के लिए ही  एक प्रतिष्ठित और गौरवपूर्ण पल होगा. ऐसे में विभिन्न क्षेत्रों के कई प्रमुख नाम और मशहूर हस्तियां भी इस महान पल की गवाह बनने जा रही हैं. जी हां, क्योंकि राम मंदिर ट्रस्ट ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए 7000 से अधिक लोगों को निमंत्रण भेजा है.

ये इंवाइट भारतीय सिनेमा के प्रतिष्ठित फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को भी भेजा गया है, जिसमें दूरदर्शी विपुल अमृतलाल शाह शामिल हैं, जिन्होंने द केरल स्टोरी बनाई, गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ एक सफल फिल्म दे चुके संजय लीला भंसाली का नाम हैं. 

राजकुमार हिरानी भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं, जो 21 दिसंबर, 2023 को शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी की भव्य रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. कॉप यूनिवर्स के लिए जाने जाने वाले फिल्म मेकर रोहित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी भी यहां इनवाइटेड हैं जिन्होंने कांतारा जैसी सेंशेनल ब्लॉकबस्टर दी, भारतीय सिनेमा के ये प्रमुख नाम अयोध्या में राम मंदिर इवेंट की शोभा बढ़ाएंगे.

ये भी पढ़ें- Sanjeeda Sheikh Birthday: संजीदा शेख ने अपने कर्वी फिगर का खोला राज, डिनर टेबल के सामने इस चीज को रखने की सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़