'लस्ट स्टोरी' के बाद Karan Johar संग विक्की कौशल फिर करेंगे काम, सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे जलवा

Vicky Kaushal-Karan Johar: 'जरा हटके जरा बचके' के सुपरहिट होने के बाद से विक्की कौशल खुशी के सातवें आसमान पर हैं. वहीं उनकी ब्रांड वैल्यू पहले से कहीं और ज्यादा बढ़ गई है. इस खबर है एक्टर जल्द ही एक बार फिर करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 10, 2023, 09:55 AM IST
  • करण-विक्की फिर आए साथ
  • आने वाली फिल्म में मचाएंगे धमाल
'लस्ट स्टोरी' के बाद Karan Johar संग विक्की कौशल फिर करेंगे काम, सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे जलवा

नई दिल्ली:Vicky Kaushal-Karan Johar: करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो फैंस को खूब पसंद आया. हालांकि इसे करण जौहर की पिछली फिल्मों का मैशअप भी कहा जा रहा है. फिल्म में आलिया-रणवीर की जोड़ी नजर आने वाली है. इस बीच करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं रिलीज डेट भी बता दी है.

करण जौहर का बढ़ा ऐलान

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म का जोरशोर से ऐलान कर दिया है. करण ने बताया है कि ऐसी कई वजह हैं, जिसके कारण फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है. विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी करने वाले हैं. वहीं धर्मा प्रॉडक्शन के साथ मिलकर अमेजन प्राइम इसका निर्माण करेगा. इस फिल्म से करण जौहर हिंदी सिनेमा में एक और नई जोड़ी लॉन्च करने को तैयार हैं.

ये स्टार आएंगे नजर

पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा- विक्की कौशल के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हूं. उनको मैं न सिर्फ एक कलाकार के तौर पर पसंद करता हूं, बल्कि वह मुझे एक सम्मानित इंसान के तौर पर भी पसंद हैं. मैं उनको एक बार फिर से निर्देशित करने का बिल्कुल इंतजार नहीं कर सकता हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हमने लस्ट स्टोरीज में धमाका किया था. एमी विर्क भी पावरहाउस हैं और प्यारी तृप्ति डिमरी कमर्शियल अवतार में हैं, जिनके गॉर्जियस अवतार ने फिल्म की खूबसूरती को हर जगह से बढ़ा दिया है, वह बेहद सॉलिड हैं.

विक्की ने किया रिएक्ट

करण जौहर की इस पोस्ट पर अपने लिए इतना प्यार देखकर विक्की कौशल से रहा नहीं गया. विक्की कौशल ने कमेंट करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया और लिखा, 'बहुत सारे प्यार और बहुत सारे मनोरंजन के साथ आ रहे हैं हम, आप सभी से 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में मुलाकत होगी.' वहीं करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म 28 जुलाई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Ranveer singh Birthday: सोनम कपूर के कजिन होने के साथ-साथ राज कपूर की इस हीरोइन से है रणवीर सिंह का खास रिश्ता, नहीं हैं आउट साइडर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़