स्टारडम पर बोले विक्की कौशल, 'अब तो हर हफ्ते बदलते हैं स्टार'- आखिरी बार देखा था ऋतिक रोशन का Stardom

Vicky Kaushal On Stardom: विक्की कौशल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने हाल ही में स्टारडम पर बात करते हुए कहा कि उन्हें अभी तक स्टारडम नहीं मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 05:35 PM IST
    • विक्की कौशल ने स्टारडम पर रखी राय
    • एक्टर ने कहा- हर हफ्ते बदलते हैं स्टार
स्टारडम पर बोले विक्की कौशल, 'अब तो हर हफ्ते बदलते हैं स्टार'- आखिरी बार देखा था ऋतिक रोशन का Stardom

नई दिल्ली: विक्की कौशल बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल चुके हैं. विक्की ने फिल्म इंडस्ट्री में पहचान अपने शानदार अभिनय से बनाई है. आज के समय में विक्की कौशल की लाखों-करोड़ों फैन फॉलोइंग हैं. लेकिन एक्टर खुद को स्टार नहीं मानते हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने स्टारडम को लेकर अपनी राय रखी है. एक्टर ने इंटरव्यू में दिलीप कुमार, राजेश खान्ना, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के स्टारडम के बीच अंतर के बारे में बताया है.

खुद को स्टार नहीं मानते विक्की कौशल 

विक्की कौशल ने हाल ही बॉलीवुड स्टार के स्टारडम पर बात करते हुए कहा कि-आखिरी बार उन्होंने जिस एक्टर का स्टारडम देखा वो ऋतिक रोशन है. जीक्यू इंडिया से बातचीत में एक्टर ने बोला कि मैंने अभी तक स्टारडम हासिल नहीं किया है. एक्टर ने बोला इस पीढ़ी के लिए इसे हासिल करना बेहद मुश्किल काम है.

स्टारडम का बताया मतलब 

विक्की कौशल ने बताया- मैं आपको साफ-साफ बताउंगा कि स्टारडम क्या असली मतलब क्या होता है. स्टारडम का अर्थ उन लोगों से हैं जो थिएटर में पहले दिन आपकी फिल्म देखने आते हैं. बिना इस बात की फिल्म का ट्रेलर कैसा था, गाने कैसे थे या फिर पोस्टर कैसा था. वह केवल आपको देखने आते हैं. बाकि चीजों की परवाह बिना यही स्टारडम का असली मतलब होता है. मेरे साथ अभी तक ऐसा नहीं हुआ है. मुझे अभी ये हासिल करना है. मैं अभी तक वहां नहीं पहुंचा हूं.

ऋतिक रोशन का स्टारडम

एक्टर ने बातचीत में आगे कहा कि जिस तरह की पॉपुलैरिटी दिलीप कुमार, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन ने देखी होगी वह स्टारडम शाहरुख खान के स्टारडम से अलग होगा. स्टारडम को लेकर आखिरी इंसान जिसके बारे में मैंने सुना और महसूस किया था वो ऋतिक रोशन थे, ये एक चीज थी जिसने हर किसी को प्रभावित किया. 

बदल जाता है स्टार 

आज के समय के स्टारडम को लेकर विक्की ने कहा कि अभी यंगस्टर्स के बीच काफी कन्फ्यूजन है क्योंकि हर हफ्ते एक स्टार देखते हैं जो ट्रेंड करता है. कुछ हफ्ते बाद उस स्टार को कोई याद नहीं करता है. इस पीढ़ी के लिए गुजरे समय का स्टारडम हासिल करना बेहद मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान संग अभीरा करेंगी टाइम स्पेंड, पौद्दार परिवार मिलकर करेगा मस्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़