Bhediya: 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, पहले नहीं देखा होगी वरुण धवन का ऐसा अवतार

वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आगामी हॉरर फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) को लेकर काफी सुर्खियों में है. वहीं आज मेकर्स ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को भी रिलीज कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 01:08 PM IST
  • 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज
  • पहले नहीं देखा होगा वरुण धवन का ऐसा लुक
Bhediya: 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, पहले नहीं देखा होगी वरुण धवन का ऐसा अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म से वरुण का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. पोस्टर में अभिनेता बेहद अलग अवतार में दिख रहे हैं. 

'अब होगा जंगल में कांड'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अब होगा जंगल में कांड, भेड़िया का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज होगा'. फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन भी मुख्य भुमिका में नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने किया है और जियो स्टूडियोज ने इसे प्रस्तुत किया है. 

25 नवंबर 2022 को रिलीज होगी फिल्म

पोस्टर में देखा जा सकता है कि कृति सनोन, अभिषेक बनर्जी और फिल्म के अन्य कलाकार काफी डरे हुए हैं, क्योंकि वह टॉर्च की रोशनी में घूमते दिख रहे हैं. बता दें कि भेड़िया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है. ये फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में 2D और 3D में रिलीज होगी.

इन फिल्मों में नजर आएंगे वरुण और कृति

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता 'भेड़िया' के अलावा 'बवाल', 'मिस्टर लेले', 'रणभूमि', 'लवली सिंह' और 'इक्कीस' में भी नजर आने वाले हैं. फैंस बेसब्री से उनकी सभी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर कृति के आगामी फिल्मों की बात करें वह जल्द ही 'शहजादा', 'आदिपुरुष' और 'गणपत: पार्ट 1' में दिखाई देंगी. 

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16 New Promo: कैप्टन सी पाने के लिए शिव ठाकरे और निमरत कौर में हुई जंग, टास्क जीतने के लिए खूब होगा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़